सरगुजा

सप्तगिरि ने कार्यकर्ताओं से किया संवाद, सुनीं समस्याएं
22-Oct-2021 10:11 PM (43)
सप्तगिरि ने कार्यकर्ताओं से किया संवाद, सुनीं समस्याएं

जिले में प्रशासनिक अधिकारी हमारी बातों को गंभीरता से नहीं लेते-जिलाध्यक्ष

अम्बिकापुर, 22 अक्टूबर। सरगुजा युवा कांग्रेस, एनएसयूआई की कार्यकरिणी एवं कार्यकर्ता बैठक में प्रदेश प्रभारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सचिव सांसद सप्तगिरि शंकर उल्का ने राजीव भवन में कार्यकर्ताओं से संवाद किए, जिसमें सभी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने विचार रखे एवं सत्ता संगठन में तालमेल के लिए कई कार्यकर्ताओं ने अपनी बात रखी।

युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अजय सिंह ने कहा कि जिले में प्रशासनिक अधिकारी को अगर जनता के किसी काम को बताया जाता है तो उसे गंभीरता से नहीं लेते हैं, चाहे वो पट्टा का मामला हो या पीडीएस का।

युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष आलोक सिंह ने कहा कि संगठन में अनुशासन जरूरी है। अगर युवा कांग्रेस एनएसयूआई में अनुशासन लागू होता है तो विधायकों पर भी लागू हो, जो हमारे स्वास्थ्य मंत्री के बारे में अनर्गल टिप्पणी करते हंै।

युवा कांग्रेस के नीतीश चौरसिया ने कहा कि कार्यकर्ता को उचित सम्मान एवं जगह देना संगठन की दायित्व है, जिससे उन्हें लगे कि सरकार बनाने में उनका सहभागिता है।

एनएसयूआई जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल ने कहा कि जो विपक्ष के संघर्ष से सत्ता तक के सफर में जो साथ नहीं दिया वो आज मंचो पर आसीन होते है,उनके खिलाफ कार्यवाही होना चाहिए।

प्रदेश सचिव सतीश बारी ने कहा कि स्वास्थ सेवाओं में हर योजना में स्वास्थ्य मंत्री जी का नाम फ़ोटो न होना कही न कही हमारे नेता का अपमान करने का प्रयास किया जा रहा है.एनएसयूआई विधनसभा के अध्यक्ष आशीष जायसवाल ने कहा कि विपक्ष के दौर में जो हमारी मांग थी महाविद्यालय की वो आज दिनांक तक पूरी नही हो पाई,हमने सरकार को लगतार अवगत करवाया।कार्यकारी अध्यक्ष विकल झा एवं शुभम जायसवाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं के विरुद्ध झूठा एफाईआर करवाया जाता है और भाजपा समर्थित आदमी आज कांग्रेस में आकर मंत्रियों की वीडियो बनाता है और हमारी शिकायत करता है।

कार्यक्रम में ऊतम राजवाड़े,गंगा प्रसाद,अविनाश शुक्ला,सुरेंद्र गुप्ता,गलेंद्र यादव, आतिफ रजा,हिमांशु अग्रवाल,धीरज गुप्ता,आकाश यादव, देवा गुप्ता,आकाश अग्रहरि,राजन,ऋषभ जायसवाल,गौतम गुप्ता,अभिषेक सोनी,सिप्पू, वैभव पांडेय,सोमा मुखर्जी,अभय तिवारी,अनुराग गुप्ता,अनुराग शर्मा,परम भगत, हवलेश टोप्पो, निक्की सिंह,मयंक,किसन ,अतुल,अवि,सुशील कसेरा, ऋषिकेश मिश्रा,रजत सिंह,संदीप केरकेट्टा,अमित,कमल कांत,आशुतोष भगत, आर बी यादव,नीरज,विनोद,दिवेश सिंह, प्रिंस,मिथुन,पारी सिंह, एनिमा केरकेट्टा, राधा रवि,जूही यादव,नीलू, आशु,विक्की ,लोकनाथ,आदि कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

अन्य पोस्ट

Comments