राजनांदगांव

निगम में आज खुलेगी पटाखा दुकान के लिए लाटरी
23-Oct-2021 6:24 PM (41)
निगम में आज खुलेगी पटाखा दुकान के लिए लाटरी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजनांदगांव, 23 अक्टूबर।
दीपावली पर्व पर पटाखा दुकान लगाने के लिए लाईसेंसी पटाखा व्यापारियों को 25 अक्टूबर को आवेदन आमंत्रित किया गया था, जिसे अपरिहार्य कारणों से स्थगित करते अब 24 अक्टूबर को दोपहर 1.30 बजे आबंटन रखा गया है। आवेदन के लिए आवेदन शुल्क एवं पूर्ववत शुल्क अस्थाई भूखंड आबंटन शुल्क राशि 3150 देकर आवेदन प्राप्त किए जाएंगे। आवेदनों के परीक्षण उपरांत दुकानों का आबंटन लाटरी के माध्यम से कल 24 अक्टूबर को ही दोपहर 3 बजे नगर निगम के सभागृह में किया जाएगा।

पटाखा दुकानदारों द्वारा महापौर हेमा देशमुख और नगर निगम आयुक्त डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी से इस वर्ष अस्थाई भूखंड आबंटन शुल्क में वृद्धि नहीं किए जाने की मांग की गई। व्यवसायियों की मांग पर महापौर श्रीमती देशमुख ने अस्थाई भूखंड आबंटन शुल्क में वृद्धि नहीं किए जाने का आश्वासन देते निगम आयुक्त चतुर्वेदी को शुल्क में वृद्धि नहीं किए जाने का निर्देश दिया। आयुक्त चतुर्वेदी ने बताया कि इस वर्ष की प्रक्रिया के तहत नगर निगम द्वारा पटाखा दुकान के लिए लाईसेंसी पटाखा व्यापारियों से 25 अक्टूबर को दोपहर 1.30 बजे तक वर्तमान लाईसेंस वर्ष 2021-22 के प्रति के साथ आवेदन आमंत्रित किया गया था, जिसे अपरिहार्य कारणों से स्थगित करते कल 24 अक्टूबर को 1.30 बजे आबंटन रखा गया है।

आवेदन के लिए आवेदन शुल्क एवं पूर्ववत शुल्क अस्थाई भूखंड आबंटन शुल्क राशि 3150 रुपए देकर आवेदन प्राप्त किए जाएंगे।  आवेदनों के परीक्षण उपरांत दुकानों का आबंटन लाटरी के माध्यम से 24 अक्टूबर को ही दोपहर 3 बजे नगर निगम के सभागृह में किया जाएगा।
 

अन्य पोस्ट

Comments