रायपुर

हुक्का बार के साथ ही अवैध शराब बिक्री पर भी प्रतिबंध लगाए सरकार-संजीव
23-Oct-2021 6:46 PM (41)
हुक्का बार के साथ ही अवैध शराब बिक्री पर भी प्रतिबंध लगाए सरकार-संजीव

रायपुर, 23 अक्टूबर। आरटीआई कार्यकर्ता और विसलब्लोअर संजीव अग्रवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा हुक्का बार पर प्रतिबंध लगाने के आदेश पर उन्हें अभिवादन करते हुए कहा है कि यह एक अदम्य इच्छा शक्ति का परिचायक है। ये प्रदेश हित में लिया गया निर्णय है।

संजीव अग्रवाल ने कहा कि पूरा छत्तीसगढ़ आज नशे की गिरफ्त में है। छत्तीसगढ़ से लगे हुए राज्यों से अवैध रूप से गांजा, चरस, अवैध शराब और अन्य नशीले पदार्थों की तस्करी प्रशासन की नाक के नीचे से हो रही है।

पत्थलगांव की घटना यह कोई पहली घटना नहीं है। पूरे प्रदेश में गली - गली में युवा से लेकर बुजुर्ग नशे में डूबे हुए हैं। हर जगह अवैध रूप से नशे की गोलियां, नशे की दवाइयां, नशे के सिरप, चरस, गांजा, अफीम वीडिएक्स और अवैध रूप से शराब की बिक्री धड़ल्ले से चल रही है, जिसके कारण आज की युवा पीढ़ी गर्त में जा रही है।

संजीव अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आग्रह किया है कि जैसे उन्होंने हुक्का बार बंद किया है वैसे ही पूरे प्रदेश में यह सुनिश्चित किया जाए कि कहीं भी नशे से संबंधित कोई भी पदार्थ ना बिके। अगर प्रदेश के युवाओं को बचाना है तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को यह निर्णय लेना ही होगा क्योंकि आज गली गली में नशीली दवाएं, चरस, गांजा, अफीम के साथ-साथ अवैध शराब की बिक्री खुलेआम हो रही है और प्रशासन मूक बधिर होकर तमाशा देख रहा है क्योंकि उनकी जेबें भरी जा रही है।

 

अन्य पोस्ट

Comments