बस्तर

ट्रक तले बाइक सवार महिला की मौत, 2 जख्मी
23-Oct-2021 9:58 PM (102)
 ट्रक तले बाइक सवार महिला की मौत, 2 जख्मी

ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, आरोपी चालक गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 23 अक्टूबर। आज सुबह परपा थाना क्षेत्र के ग्राम जाटम के पास एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया। इस हादसे में जहां महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 घायल हो गए। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुँची, जहाँ लोगों ने शव को उठाने ही नहीं दिया, जिसके कारण काफी देर मार्ग पूरी तरह से जाम रहा। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 एसडीओपी एश्वर्य चंद्राकर ने बताया कि ग्राम जाटम के सरपंच की बहन तुलसा बघेल अपने पति गणेश व एक अन्य महिला सुबाली के साथ मोटरसाइकिल में बैठकर अपने भाई के घर आई हुई थी, वहां से सुबह 8 बजे के लगभग जैसे ही घर सरगीपाल के लिए निकली कि विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक, जिसमें लोहा गिट्टी भरा हुआ था, उसने बाइक को ठोकर मार दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना इतनी जबरदस्त थी कि महिला का शव पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया।

 हादसे के तत्काल बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रोड को जाम करते हुए नारेबाजी करने लगे। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस दल के साथ ही तहसीलदार, एसडीएम व आरटीओ की टीम भी मौके पर आकर लोगों को समझाने में लग गए।  करीब 2 घंटे तक ग्रामीणों ने किसी की बात भी नहीं सुनी। प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को तत्काल में 10 हजार की राशि भी दी गई, वहीं घायलों को उपचार के लिए मेकाज लाया गया और आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments