महासमुन्द

चाय-बिस्किट खिला चालक को बेहोश कर गाड़ी लेकर फरार, होश आया तो कराया मामला दर्ज
24-Oct-2021 5:30 PM (42)
चाय-बिस्किट खिला चालक को बेहोश कर गाड़ी लेकर फरार, होश आया तो कराया मामला दर्ज

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
महासमुंद, 24 अक्टूबर।
जिले में चाय-बिस्किट खिलाकर पिकअप के चालक को बेहोश कर गाड़ी लेकर भागने का मामला सामने आया है। पुलिस इस मामले में अज्ञात के खिलाफ  केस दर्ज कर आरोपी की पतासाजी में जुट गई है।

बागबाहरा थाना प्रभारी वीणा यादव ने बताया कि प्रार्थी खरियार रोड थाना जोंक जिला नुआपाड़ा ओडिशा निवासी संदीप राजपाल है। वह पिकअप क्रमांक ओडी 26 ए 4200 का चालक है। वह 19 अक्टूबर को खरियार रोड पेट्रोल पंप के पास खड़ा था। शाम को एक व्यक्ति बसना से सामान लाना है, कहकर गाड़ी किराए पर लिया। वह अज्ञात व्यक्ति व चालक दोनों बसना के लिए उसी समय रवाना हुए। शाम 6 बजे दोनों ग्राम पटपरपाली के पेट्रोल पंप के पास रुके। इतने में अज्ञात व्यक्ति ने चाय दुकान में चाय पीने की बात कही और चालक को दो हजार रुपए देकर डीजल भराने के लिए पंप भेजा। चालक थोड़ी देर बाद डीजल भराकर चाय दुकान पहुंचा। अज्ञात व्यक्ति ने चालक को चाय-बिस्किट खाने को दिया। चाय बिस्किट खाने के बाद दोनों फि र से बसना के लिए रवाना हो गए।

चालक बागबाहरा के बस्तीपारा पहुंचा ही था कि अज्ञात व्यक्ति ने लघुशंका के बहाने गाड़ी रुकवाई। थोड़ी देर बार चालक बेहोशी के हालत में वहीं नीचे सो गया। इसके बाद आरोपी उसके मोबाइल व पिकअप गाड़ी को लेकर फरार हो गया।

दूसरे दिन 20 अक्टूबर की सुबह चालक को होश आया तो देखा कि वह बस्ती पारा के पास सोया हुआ था। इसके बाद चालक थाने पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी दी। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
 

अन्य पोस्ट

Comments