बीजापुर

जिला अस्पताल में मनाया मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट डे
24-Oct-2021 9:47 PM (52)
  जिला अस्पताल में मनाया मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट डे

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बीजापुर, 24 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट प्रकोष्ठ के प्रान्तीय निर्देश पर रविवार को जिले भर के सभी मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट ने जिला चिकित्सालय के सभागार में उपस्थित होकर सर एंटोनी वान ल्यूवेनहॉक (फादर ऑफ माईक्रोबायोलॉजी) के जन्मदिन के अवसर पर मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया। इस कार्यक्रम में सीएमएचओ बीजापुर डॉ. आर.के. सिंह एवं शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. विवेक केन्द्रे  मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

इस दौरान मुख्य अथितियों ने स्वास्थ्य सुविधाओं के क्षेत्र में रीढ़  के समान कार्य करने के साथ ही कोरोना काल में अहम भूमिका निभाने वाले मेडिकल लैब टेक्नॉलॉजिस्ट संवर्ग के कर्मचारियों का सम्मान सहित धन्यवाद ज्ञापित किया। साथ ही निकट भविष्य में आने वाले किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार रहने के लिए हौसला अफजाई की। वहीं कर्मचारियों ने भी मुख्य अथितियों के सामने केडर विशेष की कुछ समस्याओं को रखा। जिस पर सीएमएचओ डॉ सिंह  द्वारा उचित निर्णय लेने का आश्वासन दिया गया।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष सदाशिव दुर्गम, मैट्रन गौरी हुसैन, चतुर्थ वर्ग कर्मचारी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक पाण्डु मुस्की सहित प्रभा कावटी, पवन जैन, पी शरद, विकास कावरे, सविता पामभोई, रमेश कट्टम, सुनील लम्बाड़ी, गीता उद्दे, लक्ष्मण मेटा, मोहित लम्बाडी आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

अन्य पोस्ट

Comments