बस्तर

अभिमान कार्यक्रम के तहत चित्रकला प्रतियोगिता
24-Oct-2021 9:53 PM (47)
अभिमान कार्यक्रम के तहत चित्रकला प्रतियोगिता

31 को एकता दौड़ से समापन

जगदलपुर, 24 अक्टूबर। बस्तर पुलिस के द्वारा 21 से 31 अक्टूबर के बीच अभियान पुलिस स्मृति एवं राष्ट्रीय एकता के सम्मान में एक आयोजन किया जा रहा है, इसी कार्यक्रम के तहत रविवार को टाउन हॉल में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमे 2 सौ से अधिक बच्चो में भाग लिया।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी ललिता मेहर ने बताया कि पुलिस विभाग के द्वारा पुलिस स्मृति दिवस के मौके कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हंै, जिसमें सांस्कृतिक, पुलिस बैंड, शौर्य गाथा, खेलकूद प्रतियोगिता, चित्र प्रदर्शनी, वाद विवाद प्रतियोगिता के साथ ही आखरी दिन एकता दौड़ रहेगी। इस कार्यक्रम के तहत रविवार को टाऊन हॉल में चित्र प्रदर्शनी का कार्यक्रम था, जिसमें 200 के लगभग बच्चों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता का थीम पुलिस के ऊपर था, जिसे डेढ़ घंटे का समय दिया गया था। 

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सामाजिक संगठन से लेकर युवोदय के सदस्यों ने भी भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

 इस प्रतियोगिता में जिन प्रतिभागी ने हिस्सा लिया था, उनका नाम , स्कूल का नाम, मोबाइल नंबर आदि अंकित किया जा रहा था। इसके अलावा इस चित्रकला प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए बस्तर के अलग अलग जगहों से भी कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है। कार्यक्रम के आखरी दिन उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को इनाम भी दिया जाएगा।

अन्य पोस्ट

Comments