जान्जगीर-चाम्पा

किरारी धान खरीदी केंद्र में चबूतरा को तोडक़र गोदाम भवन बनाने का ग्रामीणों ने किया विरोध
26-Oct-2021 3:57 PM (39)
किरारी धान खरीदी केंद्र में चबूतरा को तोडक़र गोदाम भवन बनाने का ग्रामीणों ने किया विरोध

विधायक प्रतिनिधि ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
सक्ती, 26 अक्टूबर।
जिला सहकारी केंद्रीय मर्यादित बैंक शाखा सक्ती अंतर्गत आने वाले धान खरीदी केंद्र किरारी में मजबूत चबूतरा को तोडक़र उसमें गोदाम बनाने का विरोध ग्रामवासियों ने किया है एवं इसकी शिकायत अधिकारियों से की है।

ज्ञात हो कि ग्राम पंचायत किरारी के धान खरीदी केंद्र में एक चबूतरा में शेड निर्माण एवं एक गोदाम भवन की स्वीकृति प्राप्त हुई है। धान खरीदी केंद्र में 12 वर्ष पूर्व से 8 नग चबूतरा निर्माण किया गया है, जो अभी भी मजबूत एवं सुरक्षित है, उसी में एक चबूतरा में शेड का निर्माण एवं एक चबूतरा को तोडक़र गोदाम भवन बनाया जा रहा है, जबकि गोदाम भवन को अलग से चबूतरा के समीप खाली पड़े भूमि के नजदीक में बनाया जाना है।

ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए कहा है कि मजबूत एवं सुरक्षित चबूतरा को तोडक़र उसमें गोदाम भवन बनाना अनुचित है, इससे समिति एवं ग्रामवासियों में भारी रोष व्याप्त है। इस आशय की शिकायत करते हुए ग्रामीणों ने आपत्ति जताई है, वहीं ग्राम पंचायत किरारी में ग्रामीणों की मांग पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं विधायक प्रतिनिधि अमित राठौर ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को ज्ञापन दिया है, जिसमें गोदाम भवन को चबूतरा के नजदीक में बनाए जाने एवं तोड़े गए चबूतरा को सुरक्षित करने की मांग की है
 

अन्य पोस्ट

Comments