बीजापुर

युकां की समीक्षा बैठक लेने पहली बार बीजापुर पहुंचे बस्तर संभाग प्रभारी गढ़पाले
26-Oct-2021 5:07 PM (34)
युकां की समीक्षा बैठक लेने पहली बार बीजापुर पहुंचे बस्तर संभाग प्रभारी गढ़पाले

कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर दिए टिप्स

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बीजापुर,  26 अक्टूबर।
पहली बार बीजापुर पहुंचे प्रदेश युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष व बस्तर संभाग प्रभारी ने यहां युवा कांग्रेस के अब तक के कार्यो की समीक्षा की व आगामी दिनों के काम के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं को कई टिप्स दिए। इससे पूर्व युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष का युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष एजाज सिद्दीकी के नेतृत्व में जोशीला स्वागत किया गया।

ज्ञात हो कि यहां सोमवार को युवा कांग्रेस की मासिक बैठक प्रदेश उपाध्यक्ष चकेश्वर गढ़पाले व जिलाध्यक्ष एजाज सिद्दीकी के नेतृत्व में आयोजित की गई थी। बैठक में बस्तर संभाग प्रभारी चकेश्वर गढ़पाले ने युवा कांग्रेस के कार्यो की समीक्षा की व आगामी दिनों में किये जाने वाले कार्यों पर मंथन किया।

उन्होंने ब्लाक स्तर पर युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों को टास्क देकर ज्यादा से ज्यादा बूथ स्तर पर काम करने के निर्देश दिए साथ ही उन्होंने पीसीसी के निर्देश के तहत वन बूथ टेन यूथ के कार्यों की समीक्षा की। प्रदेश उपाध्यक्ष गढ़पाले ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे जल्द बचे कामों को पूर्ण कर लें। वही बैठक में राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के निर्देश भी दिए।

बैठक में विशेष रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष चकेश्वर गढ़पाले सहित प्रदेश महासचिव दुर्गेश राय, बीजापुर युवा कांग्रेस के सहप्रभारी बोधन देवांगन, जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडियम, कांग्रेस जिलाध्यक्ष लालू राठौर, जिला पंचायत सदस्य नीना रावतिया उद्दे, नगर पालिका अध्यक्ष बेनहुर रावतिया, जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम के अलावा बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 

अन्य पोस्ट

Comments