बालोद

ग्रामीण खुदकुशी, भाजपा ने की एक करोड़ मुआवजा की मांग
28-Oct-2021 5:54 PM (58)
ग्रामीण खुदकुशी, भाजपा ने की एक करोड़ मुआवजा की मांग

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बालोद, 28 अक्टूबर।
जिले के गुरूर ब्लॉक अंतर्गत ग्राम कोचवाही के शीतकुमार नेताम द्वारा आवास योजना की दूसरी किश्त न मिलने और आर्थिक समस्या को लेकर आत्महत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में परिजनों  को न्याय दिलाने को लेकर भाजपा द्वारा गुरूर में एक दिवसीय जंगी धरना प्रदर्शन कर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया और पीडि़त परिवार को एक करोड़ का मुआवजा और उसके भाई को नौकरी देने की मांग की गई, जहां प्रमुख वक्ता के रूप में केदार कश्यप शामिल हुए।

पूर्व कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि जिस परिस्थिति से उसकी माता जूझ रही है वहां ऐसी स्थिति से किसी को जूझना ना पड़े उसकी मां को न्याय के लिए आज धरने के बैठी हुई है। आदिवासी समाज ने 99 प्रतिशत आपको सीट दी पर आज आदिवासी समय को न्याय के लिए भटकना पड़ रहा है मां का दुख हम कम नहीं कर सकते लेकिन हम सब का कर्तव्य है कि किसी को ऐसा दिन ना देखना पड़े।  उन्होंने मंच पर पूछा कि कांग्रेस सरकार का आरोप है कि हम आपको जबरदस्ती लेकर आए हैं। आप छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हैं किसी और प्रदेश के नहीं। उन्हें एक करोड़ रुपए और परिवार की नौकरी दिया जाय।

सिहावा पूर्व विधायक पिंकी ध्रुव ने कहा कि केंद्र की सरकार कितना कर रही है पर इन योजनाओं को पलीता लगाने यहां की स्थानीय सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है।भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत पवार ने कहा कि यहां पर सरकार किसी की मदद तो नहीं कर रही है ऊपर से दबाव बनाने की कोशिश कर रही है यहां पर 6 हजार मकान अधूरे हैं और लगभग 15 करोड़ रुपए की राशि पेंडिंग है आखिर ये सरकार किसान और आदिवासी हितैषी कहती है लेकिन आखिर क्या कर रही है?

 एक युवक जिसने मकान का सपना देखा था वो आज हमेशा के लिए मौत की नींद में सो गया आखिर यह कौन सी नीति है, जो लोगों को मौत की ओर ले जा रही है।
प्रमुख रूप से पूर्व विधायक प्रीतम साहू,पूर्व विधायक वीरेंद्र साहू,पूर्व विधायक राजेंद्र राय, प्रदेश मंत्री राकेश यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष लेखराम साहू, जिला महामंत्री किशोरी साहू,किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री पवन साहू,जिला कोषाध्यक्ष सुदेश सिंह, स्थानीय मंडल अध्यक्ष कौशल साहू,उपाध्यक्ष नरेश यदु, उपाध्यक्ष सुशीला साहू,जिला पंचायत सदस्य कीर्तिका साहू, नंदकिशोर शर्मा,नरेश साहू जयेश ठाकुर,अनीता कुमेटी जनार्दन सिन्हा,यादराम साहू, सोमेश सोरी, त्रिलोकी साहू, पुष्पेंद्र चंद्राकर, सुरेंद्र देशमुख, यज्ञदत्त शर्मा, ईशाप्रकाश साहू, मंडल अध्यक्ष प्रेम साहू, सुरेश निर्मलकर,दुष्यंत सोनवानी, महामंत्री गुरूर मंडल मेहतर नेताम, भुवन साहू, अश्वन बारले,दीपा साहू, लीला शर्मा, खिलेश्वरी साहू,पूर्व जनपद अध्यक्ष डामेश्वरी साहू, भानुमती साहू, खोमिन साहू,रश्मि साहू चंद्रिका गंजीर, संध्या साहू नीता साहू, अनुसुइया धु्रव, डिकेश्वरी बंधु, दिनेश्वरी सिन्हा, देवेंद्र माहला,आदित्य पिपरे,राजीव शर्मा,खेमलाल देवांगन तेजराम साहू,चिंता राम साहू, मनीष साहू, अजेंद्र साहू, मितेश साहू, सहित अन्य मौजूद रहे।
 

अन्य पोस्ट

Comments