धमतरी

बैंक की तकनीकी खराबी के कारण वेतन भुगतान में विलंब
12-Nov-2021 4:41 PM (42)
बैंक की तकनीकी खराबी के कारण वेतन भुगतान में विलंब

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
नगरी, 12 नवंबर।
विकासखंड नगरी अंतर्गत शिक्षा विभाग में कार्यरत शिक्षकों एवं कर्मचारियों के अक्टूबर के वेतन का भुगतान दीपावली पूर्व ही 30 अक्टूबर को जिला कोषालय धमतरी द्वारा बैंक खाते के माध्यम से भुगतान कराया गया है।

विकासखंड शिक्षा अधिकारी नगरी सतीश प्रकाश सिंह ने बताया कि जिला कोषालय अधिकारी धमतरी से  दूरभाष पर हुई चर्चा अनुसार नगरी विकासखंड सहित अन्य विकासखंड के ऐसे शिक्षकों, कर्मचारियों के वेतन जिनका बैंक खाता पंजाब नेशनल बैंक, छत्तीसगढ़  राज्य ग्रामीण बैंक, बैंक ऑफ़ बड़ोदा में है, उनका वेतन भुगतान बैंक के सर्वर में तकनीकी खराबी होने के कारण विलम्ब हुआ है। शिक्षा विभाग के साथ-साथ अन्य विभाग एवं अन्य विकासखंड के कर्मचारियों, शिक्षकों के वेतन भुगतान में बैंकों के तकनीकी खराबी के कारण विलम्ब हुआ है।

जिला कोषालय अधिकारी कार्यालय धमतरी, विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय नगरी द्वारा लगातार संबंधित बैंक तथा अधिकारियों से संपर्क कर तकनीकी खराबी को दूर कर वेतन भुगतान कराने का प्रयास किया गया है। विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय नगरी द्वारा शिक्षको एवं कर्मचारियों के वेतन भुगतान में बैंक के तकनीकी खराबी के कारण  विलम्ब होने की जानकारी से शिक्षको एवं कर्मचारियों को अवगत कराया गया हैं।

बी.ई.ओ. नगरी सतीश प्रकाश सिंह ने बताया कि उच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाकर शिक्षकों एवं कर्मचारियों के रुके हुए वेतन का भुगतान अतिशीघ्र कराया जाएगा।
ज्ञात हो कि वेतन जमा नहीं होने पर नगरी विकासखंड के सैकड़ों शिक्षकों ने विकासखंड शिक्षाधिकारी कार्यालय का गत दिनों घेराव कर बीईओ कार्यालय के सामने घंटेभर तक नारेबाजी की थी।
 

अन्य पोस्ट

Comments