कोरिया

अब कम खर्च में बीमारियों से मिलेगी निजात-डॉ. जायसवाल
13-Nov-2021 5:10 PM (58)
अब कम खर्च में बीमारियों से मिलेगी निजात-डॉ. जायसवाल

धन्वंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर का लोकार्पण

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
 चिरमिरी,  13 नवंबर।
शहर की जनता को राज्य के मुखिया की एक और सौगात समर्पित, अब कम खर्च में बीमारियों से मिलेगी निजात। उक्त कथन शुक्रवार को धन्वंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर का लोकार्पण करते हुए मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने कही।

विधायक श्री जायसवाल ने उपस्थित जन मानस को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता को सस्ते दर में बेहतर गुणवत्तापूर्ण की दवाइयां उपलब्ध कराने का जो उद्देश्य हम लोगों ने लिया था, वह आज पूर्ण हुआ।  इन कार्यों से ही हम लोग ने अपने मुखिया को इस उपाधि से नवाजा है कि भूपेश है तो भरोसा है. जो कहा वह किया, जो आप सभी के सामने है। अब कम खर्च में अपनी छोटी.बड़ी बीमारियों को दूर कर सकते हैं, जिनके लिए उन्हें हजार दो हजार खर्च करने पड़ते थे, वह अब महज सौ-दो सौ में ही हो जाएगा। धन्वंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर आपको वह सब दवाइयां मिलेगी, जो आपको बाहर से खरीदना पड़ता था। गरीब से गऱीब तबके को लाभ पहुंचाने छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार संवेदनशील है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से नगर पालिक निगम चिरमिरी की महापौर कंचन जायसवाल, सभापति गायत्री बिरहा, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष नीता डे, निगम कमिश्नर बिजेंद्र सिंह, सीएमओ रामेश्वर शर्मा, तहसीलदार विप्लव श्रीवास्तव, निगम सचिव देश पाण्डेय, नगर निगम के समस्त एमआईसी पार्षद,एल्डरमैन, निर्वाचित पार्षद, महिला कांग्रेस, सेवा दल, एनएसयूआई के साथ कांग्रेसजन, स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम के अधिकारी, कर्मचारी, व क्षेत्र के नागरिक बंधु मौजूद रहे जिनकी गरिमामयी उपस्थिति में सस्ती दवा दुकान का फ़ीता काटकर शुभारंभ किया गया ।
 

अन्य पोस्ट

Comments