कवर्धा

ब्रेक फेल, नाली में जा घुसा ट्रक, कोई हताहत नहीं
13-Nov-2021 6:14 PM (79)
ब्रेक फेल, नाली में जा घुसा ट्रक, कोई हताहत नहीं

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बोड़ला, 13 नवंबर।
नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 में बांधा टोला में आज तडक़े 4 से 5 बजे के दरमियान एक ट्रक के ब्रेक फेल हो जाने से सडक़ किनारे रखे बिल्डिंग मटेरियल में नाली के ऊपर जाकर घुस गई। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ ट्रक के नीचे आने से एक कुत्ता मर गया।

घटना के विषय में विस्तार से जानकारी देते हुए ट्रक के चालक  शाहबान ने बताया कि सुबह 4 से 5 के दरमियान वह अपने ट्रक क्रमांक यूपी यूपी 20 एटी 1563 हरिद्वार उत्तर प्रदेश से कांच लोड करके रायपुर आ रहा था। उसी दौरान बांधा टोला वार्ड नंबर 10 में मंगल भवन के पास ब्रेक फेल होने से वह गाड़ी पर से काबू खो दिया और जाकर उसकी गाड़ी सडक़ किनारे रखे बिल्डिंग मटेरियल से होते हुए नाली में जाकर घुस गई घटना के वक्त गाड़ी काफी स्पीड में थी चालक ने गाड़ी को कंट्रोल करने के लिए हैंडब्रेक इमरजेंसी ब्रेक का उपयोग किया जिससे उसका अगला चक्का टूट गया। शुक है कि ट्रक एन एच के नाली व सडक़ में रखे बिल्डिंग मटेरियल के कारण वंही फंस गई नही तो किनारे स्थित घर मे घुस सकता था। हादसे से  गाड़ी में लोड कर  ले जा रहे  लाखों रुपये की कीमत के कांच धक्के से पूरी तरीके से टूट गया।

ज्ञात हो कि नगर के इसी इलाके में अधिकतर हादसे होते रहते हैं  एन एच में जबलपुर की ओर से आने पर बांधा टोला के पास काफी लंबा ढलान पड़ता है जिससे गाडिय़ों की गति अपेक्षाकृत और अधिक तेज हो जाती हैं फल स्वरुप इन स्थानों पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। अभी पिछले हफ्ते ही वन विभाग  बैरियर व  आरटीओ जांच  के लिये  खड़े रहते हैं उस स्थान के पास  एनएच में खड़े ट्रेलर को एक हाई स्पीड गाड़ी ने टक्कर मारी थी इस इस तरह एनएच में लगातार हादसे हो रहे हैं।
 

अन्य पोस्ट

Comments