बीजापुर

अपहृत सब इंजीनियर 48 घंटे से नक्सलियों के कब्जे में
13-Nov-2021 9:20 PM (83)
अपहृत सब इंजीनियर 48 घंटे से नक्सलियों के कब्जे में

पति को रिहा करने की अपील

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बीजापुर, 13 नवंबर।
प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना विभाग में कार्यरत सब इंजीनियर पिछले 48 घण्टों से नक्सलियों के कब्जे में है। सब इंजीनियर की पत्नी ने अपने पति के रिहाई के लिए नक्सलियों से अपील की है।

ज्ञात हो कि गुरुवार को सब इंजीनियर अजय रोशन लकड़ा और कार्यालय सहायक लक्ष्मण परतागिरी सडक़ निर्माण का काम देखने मनकेली गए हुए थे। इसी दौरान वहां से नक्सलियों ने उनका अपहरण कर लिया था।  लक्ष्मण की पत्नी और मीडिया कर्मियों के प्रयास से लक्ष्मण शुक्रवार की रात लौट आया, लेकिन अजय रोशन लकड़ा अब भी नक्सलियों के कब्जे में हैं। शनिवार को सब इंजीनियर की पत्नी अर्पिता लकड़ा ने मीडिया के माध्यम से नक्सलियों से उनके पति को निशर्त रिहा करने की अपील की है।

अर्पिता लकड़ा का कहना कि 11 नवंबर की सुबह उनके पति घर से अपने दफ्तर के लिए निकले थे। दोपहर को लंच करने आऊंगा कहा था,  लेकिन काफी देर तक उनके नहीं आने से उन्होंने फोन लगाया, लेकिन उनका मोबाइल बंद आया। फिर बाद में उन्हें दफ्तर से पता चला कि उनके पति और कार्यालय सहायक लापता हैं। तीन साल के बच्चे के साथ अर्पिता ने नक्सलियों से अपील की है कि उनके पति निर्दोष है और वे सीधे साधे इंसान है। घर पर उनकी बुजुर्ग माता है। हमारे परिवार का एक ही वो सहारा है। उन्हें सकुशल रिहा करें।

अन्य पोस्ट

Comments