बीजापुर

अपनी रुचि के अनुसार खुद को प्रस्थापित करें- कटारा
14-Nov-2021 9:32 PM (30)
अपनी रुचि के अनुसार खुद को प्रस्थापित करें- कटारा

10वीं व 12वीं के प्राणीण्य सूची के छात्रों सहित खेल प्रतिभाओं का सम्मान

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बीजापुर, 14 नवंबर।
बाल सुरक्षा सप्ताह का रविवार को जिला मुख्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर उद्घाटन किया गया । कायर्क्रम में जिलें के 10वी एवं 12वीं के प्रावीण्य सूची में आये छात्र-छात्राओं एवं राज्य व राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय खेल प्रतिस्पर्धा में भाग लेकर पदक जीतने वाले खिलाडिय़ों को सम्मानित किया गया ।
कार्यक्रम का शुभारंभ कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, वन मण्डलाधिकारी एवं अन्य अधिकारियों के द्वारा सरस्वती माता के चित्र पर दीप प्रज्जवलित कर किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में पंचशील आश्रम कुटरू के बालिकाओं द्वारा राजगीत गाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर पंचशील आश्रम के बच्चों द्वारा स्वागत गीत एवं स्थानीय गोंडी बोली में गीत की प्रस्तुति दी गई।

बीजापुर जिले में प्रावीण्य सूची में 10वीं के 6 एवं 12वीं के 6 व बीजापुर स्पोट्र्स अकादमी के राष्ट्रीय खेल में 14 एवं अंतरराष्ट्रीय खेल में 5 खिलाडिय़ों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में आये विशेष अतिथि कलेक्टर राजेन्द्र कटारा द्वारा बच्चों को अपने लक्ष्य को निश्चित कर बढऩे के लिए प्रेरित किया। कलेक्टर राजेन्द्र कटारा ने कहा कि चाहे क्षेत्र जो भी जिसमें आपकी रूचि है आप उस क्षेत्र में आपने आप को प्रतिस्थापित करें, अपने जिला एवं क्षेत्र का नाम रोशन करें । कार्यक्रम के अंत में  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. पंकज शुक्ला द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारीगण, गणमान्य नागरिकों एवं बच्चों को कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति देने एवं कायर्क्रम को सफल बनाने के लिये अभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम में कलेक्टर राजेन्द्र कटारा, एसपी कमलोचन कश्यप, डीएफओ अशोक पटेल सहित गणमान्य नागरिक गण व जिले के अधिकारी शामिल थे।

अन्य पोस्ट

Comments