कांकेर

सांसद मोहन मंडावी का भाजपा में बढ़ा कद
15-Nov-2021 5:52 PM (30)
सांसद मोहन मंडावी का भाजपा में बढ़ा कद

अज मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति में मिला स्थान

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
कांकेर, 15 नवंबर। 
कांकेर लोकसभा क्षेत्र के सांसद मोहन मंडावी को अनुसूचित जनजाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति में सदस्य के रूप में संगठन की राजनीति में महत्वपूर्ण स्थान दिया गया। शुक्रवार को रायपुर के प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के नेताओं के समक्ष श्री मंडावी के केंद्रीय कार्यकारिणी में शामिल किए जाने की सूचना दी गई।

सांसद मोहन मंडावी के बढ़ते कद को आने वाले 2023 व 2024 से जोडक़र भाजपा की तैयारी का प्रमुख हिस्सा माना जा रहा है। जिसकी प्रमुख वजह बस्तर संभाग में भाजपा के एक मात्र बड़े जनप्रतिनिधि का होना बताया जा रहा है। इसके साथ ही सांसद मोहन मंडावी कांकेर लोकसभा क्षेत्र का नेतृत्व करते हुए बस्तर के साथ-साथ दुर्ग संभाग के भी बड़े क्षेत्र में लगातार कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच कर विषम परिस्थितियों में भी संगठनात्मक कार्यों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर पार्टी को मजबूत करने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रहे धर्मांतरण के विरुद्ध लड़ाई के लिए भाजपा आदिवासी समाज का प्रमुख चेहरा होने के साथ ही श्री मंडावी को हिंदूवादी छवि के रूप में भी इस्तेमाल करना चाहती है।

दुगुने उत्साह से करुंगा कार्य
कांकेर लोकसभा के सांसद मोहन मंडावी ने भाजपा के आलाकमान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, मंै लोगों को सद्भाव और प्रेम के साथ जोडऩे की मंशा के साथ राजनीति में काम करता हूं। कहीं न कहीं इस काम को आगे बढ़ाने के लिए मुझे ये दायित्व मिला है। अब मैं दुगुने उत्साह से जनता के बीच रहकर संगठन को मजबूत करने के लिए अपना कार्य निरंतर जारी रखूंगा।
 

अन्य पोस्ट

Comments