कवर्धा

ट्रक पलटी, कोई हताहत नहीं
16-Nov-2021 6:36 PM (32)
ट्रक पलटी, कोई हताहत नहीं

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बोड़ला, 16 नवंबर।
बोड़ला विकासखंड तहसील मुख्यालय के ग्राम पंचायत चिल्फी घाटी के एनएच 30 में जबलपुर की ओर से आ रही ट्रक झांपी डबरा मोड़ के पास अचानक पलट गई। हादसे  में ड्राइवर और कंडक्टर सकुशल बच गये।

चिल्फी घाटी के बृजेश तिवारी व राजेश निषाद ने जानकारी देते हुए बताया कल शाम एनएच 30 चिल्फी घाटी में जबलपुर से रायपुर की ओर आ रही ट्रक क्रमांक एमपी 20 एमबी 4538  चिल्फ़ी पहुचने के 1 किलोमीटर पहले ही झांपी डबरा मोड़ के पास पलट गई। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

गौरतलब है कि क्षेत्र में तेज गति से वाहन चलाने से हादसे हो रहे हैं ताजा मामला में भी घटना के कारण में अनियंत्रित गति से लापरवाही पूर्वक ढंग से मोड़ पर गाड़ी चलाना है।
राजा ढार से चिल्फी तक 12 किलोमीटर में अनेकों  मोड़ है और अपेक्षाकृत थोड़ी कम  चौड़ी सडक़ होने के कारण ड्राइवर गाड़ी अत्यधिक गति में तेज गति में चलाते हैं और सामने से गाड़ी आने पर ओवरटेक के समय  वे अपने गति को नियंत्रित नहीं कर पाते फल स्वरुप इस तरह के हादसे होते रहते हैं। फिलहाल इस मामले में  पुलिस को घटना की सूचना दे दी गई है पुलिस के जवान घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच  गए हैं और मामले की जाँच में जुट गये हैं।

अन्य पोस्ट

Comments