दन्तेवाड़ा

जनदर्शन में बुनियादी सुविधाओं के आवेदन
17-Nov-2021 9:59 PM (36)
जनदर्शन में बुनियादी सुविधाओं के आवेदन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दन्तेवाड़ा, 17 नवम्बर।
राज्य शासन के आदेशानुसार कलेक्टर जनदर्शन का आयोजन दंतेवाड़ा में भी हो रहा है। कलेक्टोरेट सभाकक्ष में सोमवार को कलेक्टर जनदर्शन किया गया। जनदर्शन में 7 आवेदन प्राप्त हुए। इस दौरान कलेक्टर दीपक सोनी जिले के विभिन्न हिस्सों से आए लोगों से रूबरू हुये। इसी कड़ी में उनकी मांगों और शिकायतों को सुना। ग्रामीणों ने अपनी मांगो और समस्याओं के निराकरण के सबंध में आवेदन प्रस्तुत किये।

ग्राम भांसी के मुद्दा भास्कर ने अपने पुत्र आयुश भास्कर के सर्जरी हेतु सहायता राशि की मांग की।उल्लेखनीय है कि आयुश जन्मजात शारीरिक विकृति से ग्रस्त है। विकासखण्ड कुआकोंडा के गढ़मिरी मुंडापारा के समस्त ग्रामवासियों ने सौर ऊर्जा संचालित सोलर ड्ययूल पम्प लगवाने हेतु आवेदन दिया।
 
इसी प्रकार विकासखण्ड कटेकल्याण से ग्राम पंचायत एड़पाल के उपसरपंच एवं समस्त ग्रामवासियों ने नया विद्युत कनेक्शन लगवाने हेतु आवेदन सौंपे। ग्राम पंचायत तोयलंका सरपंच ने प्राथमिक शाला तोयलंका (हुंगा डोंगरी पारा) जर्जर भवन के जीर्णोद्धार हेतु, पटेलपारा से कड़ामपारा पहुंच मार्ग नाला पर ह्यूम पाइप पुलिया निर्माण कार्य और पटेलपारा से कड़ामपारा तक मुरुमीकरण सडक़ जीर्णोद्धार हेतु आवेदन प्रस्तुत किये। कलेक्टर ने उनकी मांगों तथा समस्याओं के निराकरण के लिए उन्हें आश्वासन दिया। साथ ही आवेदनों के जल्द निराकरण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया।

अन्य पोस्ट

Comments