धमतरी

मोदी राज में महंगाई चरम पर-डॉ.लक्ष्मी
18-Nov-2021 6:06 PM (83)
मोदी राज में महंगाई चरम पर-डॉ.लक्ष्मी

कांग्रेस ने पदयात्रा निकालकर घेरा केन्द्र सरकार को

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
नगरी, 18 नवंबर।
बढ़ती महंगाई को रोकने में केंद्र सरकार की विफलता के खिलाफ कांग्रेस की पदयात्रा ग्राम लीलांज से मेचका पहुंची, जहां ग्रामीणों ने पदयात्रियों का स्वागत सम्मान किया एवं ग्रामीण जन इस पद यात्रा में शामिल हुए और बढ़ती महंगाई के विरोध में जमकर नारेबाजी किए।

सिहावा विधायक डॉ.लक्ष्मी धु्रव ने कहा कि आज देश में महंगाई अपनी चरम सीमा पर पहुंच गई है। कांग्रेस के शासनकाल में पेट्रोल 60 रू. लीटर था आज हमें 105 रू. में लेना पड़ रहा है रसोई गैस 350 रू से बढक़र 1000 रू हो गया है। ऐसे में परिवार की घरेलू बजट गड़बड़ा गई है। ग्रामीणों एवं महिलाओं कि मोदी सरकार से मोहभंग हो गया है उन्होंने आम जनता से बढ़ती महंगाई के लिए दोषी मोदी सरकार को आगामी लोकसभा चुनाव में सत्ता से हटाने का आह्वान किया तथा राज्य में भूपेश बघेल की सरकार की जमकर तारीफ किए कहा कि भूपेश बघेल किसानों एवं आदिवासियों के बारे में सोचते हैं भूपेश बघेल मुख्यमंत्री बनने के बाद 2 घंटा के अंदर किसानों के कर्जा माफ किए थे तथा लोहंडीगुड़ा में आदिवासियों की जमीन को वापस करवाए थे। ग्रामीणों ने अपने गांव के समस्याओं के बारे में विधायक को अवगत कराएं मेचका में 12 पाली के लोग एकत्रित हुए थे।

सिहावा विधानसभा क्षेत्र के नगरी ब्लॉक जन जागरण यात्रा प्रभारी आनंद पवार ने कहा कि केंद्र में बैठे मोदी सरकार किसानों की भूमि को अधिग्रहण करने के लिए कानून लाने की दुर्भावना रख उद्योगपतियों के हाथों किसान हितों को गिरवी रखना चाहती है।

उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से ब्लॉक अध्यक्ष भूषण साहू, विधायक प्रतिनिधि रुद्र प्रताप नाग, कमलेश मिश्रा, भानेंद्र ठाकुर, पेमन स्वर्णबेर, सोनू चौहान, शकुंतला ठाकुर, अनुसूया साहू, तस्लीमा खान, भूपेंद्र साहू, कैलाश बिसेन, सरपंच ऋषि ओटी, नरेश मांझी, श्रीधन सोम एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments