बीजापुर

मोदी सरकार की गलत नीतियों ने बढ़ाई महंगाई-हरीश
21-Nov-2021 10:29 PM (68)
मोदी सरकार की गलत नीतियों ने बढ़ाई महंगाई-हरीश

 

केंद्र सरकार को छत्तीसगढ़ से सीखने की जरूरत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बीजापुर, 21 नवंबर।
देश भर में इन दिनों आसमान छूती महंगाई से आम आदमी त्रस्त है। केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से लोगों को यह दिन देखना पड़ रहा है। यह बात सुकमा जिला पंचायत के अध्यक्ष हरीश कवासी ने कही।

पीसीसी के निर्देश पर यहां पहुंचे हरीश कवासी ने  कांग्रेस भवन में आयोजित पत्रवार्ता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि महंगाई देश की जनता पर मोदी सरकार और भाजपा का प्रायोजित आपदा है। केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश  में महंगाई चरम पर पहुंच गई है। केंद्र सरकार के कुप्रबंधन का असर देश पर हो रहा है।
 
बहुत हुई महंगाई की मार, आओ बदलें मोदी सरकार का नारा देते हुए कहा कि मोदी सरकार की अकर्मण्यता और मुनाफ़ाखोरी वाली नीति के कारण देश की जनता महंगाई से परेशान है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा के सत्ता में आने के बाद से रोज़मर्रा के सामानों की क़ीमत दुगुनी हो गई है। महंगाई देश की जनता पर मोदी सरकार और भाजपा का प्रायोजित आपदा है। इससे साबित हो रहा है कि मोदी सरकार और भाजपा की प्राथमिकता में गाँव, गरीब, किसान, मज़दूर और आम आदमी है ही नहीं। मोदी सरकार और भाजपा ने आम आदमी को राहत देने के लिए कभी कोई योजना नहीं बनाया, मोदी सरकार और भाजपा ने चंद उद्योगपतियों को फ़ायदा पहुँचाने के लिए योजना बनाया उसका क्रियान्वयन किया।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की विदेश नीति का पूरी तरह फेल होना लगातार महंगाई बढऩे का मुख्य कारण रहा है।  भाजपा और मोदी सरकार के प्रबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा और मोदी सरकार को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से प्रबंधन के गुर सीखने चाहिए, जिन्होंने अपने सीमित संसाधनों से कोरोना काल में बेहतर प्रबंधन कर देश में मिशाल क़ायम किया है। साथ ही भाजपा से माँग करते हुए हरीश कवासी ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य का पैसा जो मोदी सरकार ने रोककर रखा है उसे भाजपा के सांसद और नेता छत्तीसगढ़ प्रदेश को देने की माँग मोदी सरकार से करें। उन्होंने ने पिछले सात वर्षों में लगातार बढ़ रही वस्तुओं की क़ीमतों की सूची भी प्रेस वार्ता में जारी किया।
 
प्रेस वार्ता के दौरान बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे।

अन्य पोस्ट

Comments