कोरिया

मनेन्द्रगढ़ के सांस्कृतिक भवन में डांस प्रतियोगिता में चिरिमिरी की प्रिंसी तिवारी ने लिया प्रथम स्थान
22-Nov-2021 5:35 PM (90)
मनेन्द्रगढ़ के सांस्कृतिक भवन में डांस प्रतियोगिता में चिरिमिरी की प्रिंसी तिवारी ने लिया प्रथम स्थान

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
चिरमिरी/मनेन्द्रगढ़, 22 नवंबर।
बीते दिन डांस प्रतियोगिता में मुख्यरूप से सरगुजा आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो, नगर पालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल उपस्थित रहे। वहीं कार्यक्रम में प्रतिभागी के रूप में छत्तीसगढ़ के साथ-साथ मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश के बड़ी संख्या में कलाकारों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम में अलग-अलग उम्र के कलाकारों के लिए कम्पटीशन कराया गया। जिसमें जजों द्वारा सभी प्रतिभागियों को प्रदर्शन के आधार पर प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान देकर प्रतिभागियों को सम्मानित किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि विधायक गुलाब कमरो ने कहा कि स्वास्थ्य मनोरंजन के लिए इन प्रकार के कार्यक्रम होते रहने चाहिये, जो कलाकार बड़े शहरों में जाकर अपनी कला का प्रदर्शन नहीं कर पाते उन कलाकरों को ऐसे आयोजन से आगे बढऩे की प्रेरणा मिलती है।

उन्होंने कहा कि इस सफल कार्यक्रम के लिए मैं सभी आयोजक सदस्यों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं। एम पी बेस्ट डांसर शो में हल्दीबाड़ी चिरिमिरी की प्रिंसी तिवारी ने प्राप्त किया प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए ट्राफी सहित नगद राशि से भी सम्मानित किया गया है।

इस आयोजित डांस प्रतियोगिता में शहडोल चिरमिरी बैकुठपुर मनेन्द्रगढ़ सूरजपुर,से एक से एक बढ़ के कलाकारों ने भाग लिया इस डांस प्रतियोगिता का आयोजन शिवांगी मिश्रा के द्वारा किया गया था।
 

अन्य पोस्ट

Comments