कांकेर

सीएम ने किया नपं नरहरपुर में 3 करोड़ 35 लाख के निर्माण कार्यों का वर्चुअल भूमिपूजन
22-Nov-2021 9:20 PM (47)
सीएम ने किया नपं नरहरपुर में 3 करोड़ 35 लाख के निर्माण कार्यों का वर्चुअल भूमिपूजन

 

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कांकेर, 22 नवंबर। जिले के नगर पंचायत नरहरपुर में निर्माण कार्यों के लिए मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने रविवार को वर्चुअल माध्यम से 3 करोड़ 35 लाख 25 हजार रूपये के 23 विकास कार्यों की सौगात दी।

उन्होंने वर्चुअल माध्यम से संसदीय सचिव एवं स्थानीय विधायक शिशुपाल शोरी से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य स्वच्छता और गोधन न्याय योजना के लिए देश में पहचान बनाया है। इसके लिए सभी जनप्रतिनिधियों और नगर वासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दिये। इस अवसर पर श्री शोरी ने नगर पंचायत नरहरपुर में निर्माण और विकास कार्यों को पूर्ण कराने का भरोसा दिलाया।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने नरहरपुर नगर पंचायत के लिए निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। जिसमें वार्ड क्रमांक-03 से मेनरोड पुलिया के पास तक सीसी सडक़ निर्माण के लिए 03 लाख रूपये, वार्ड क्रमांक 12 मेन रोड से पंप हाऊस तक सीसी सडक़ निर्माण के लिए 05 लाख 82 हजार, मण्डी गेट से समारी नेताम घर तक सीसी रोड़ टॉप लेयर कार्य के लिए  45 लाख 05 हजार, बस स्टैण्ड में व्यवसायिक कॉम्पलेक्स निर्माण के लिए 42 लाख 55 हजार, ओवहर डैड टैंक 01 नग बोरवेल्स के लिए 21 लाख, वार्ड क्रमांक-13 मार्डन पब्लिक स्कूल से निर्मलकर घर तक सीसी पुलिया सहित रोड़ निर्माण के लिए 15 लाख, वार्ड क्रमांक-15 इदरूकेंवट वार्ड में रंगमंच के पास सामुदायिक भवन निर्माण कार्य के लिए 10 लाख, गौठान में शेड निर्माण के लिए 10 लाख, नगर पंचायत कार्यालय में शेड निर्माण कार्य के लिए 05 लाख 45 हजार, वार्ड क्रमांक-10 पुष्पवाटिका से पुराना पंचायत भवन तक पाथवे निर्माण कार्य के लिए 06 लाख, सहकारी बैक के पास शौचालय एवं शेड निर्माण कार्य के लिए 05 लाख, वार्ड क्रमांक-10 मेन रोड़ से अधिकारी-कर्मचारी भवन तक सीसी सडक़ निर्माण कार्य के लिए 08 लाख रूपये, वार्ड क्रमांक-04 विजय जुर्री घर से बतबनी नाला तक सीसी सडक़ निर्माण कार्य के लिए 25 लाख, सार्वजनिक शौचालय में सेप्टिक टैंक निर्माण कार्य के लिए 01 लाख 16 हजार, विभिन्न वार्डो में पाईप लाईन विस्तार कार्य के लिए 10 लाख रूपये, वार्ड क्रमांक-12 पुरषोत्तम घर से पेंशन समाज भवन तक सीसी सडक़ निर्माण कार्य के लिए 06 लाख, मठपारा चौक से वार्ड क्रमांक-01 भजनाहालारी वार्ड तक स्ट्रीट लाईट पोल के लिए 34 लाख 38 हजार रूपये, मठपारा चौक से वार्ड  क्रमांक-04 ईमलीपारा वार्ड तक स्ट्रीट लाईट पोल के लिए 34 लाख 38 हजार रूपये, प्रतीक्षा बस स्टैण्ड में फाउन्टेन एवं रेलिंग निर्माण कार्य के लिए 12 लाख रूपये, हल्बा मेन रोड़ में पाईप लाइन विस्तार कार्य डिस्ट्रिबुशन लाईन के लिए 11 लाख 22 हजार रूपये, हल्बा मेन रोड़ में पाईप लाईन विस्तार कार्य मेन लाईन के लिए 08 लाख 04 हजार रूपये, हल्बा मेन रोड़ में पाईप लाईन विस्तार कार्य डारेक्ट सफ्लाई के लिए 6 लाख और डडसेना कलार समाज के लिए सामुदायिक भवन निर्माण कार्य हेतु 10 लाख रूपये का भूमिपूजन किया गया।

वर्चुअल कार्यक्रम में बस्तर विकास प्राधिकरण के सदस्य बिरेश ठाकुर, जनपद अध्यक्ष संजूलता नेताम, सुभद्रा सलाम, संत राम मरकाम, राजेश भास्कर, फागेश्वरी सिन्हा, जगदीश ध्रुव, कौशिल्या शोरी, टंकेश्वर सिन्हा, गणेश कोड़ोपी, मो. कासिम, आदि सम्मिलित थे।  

अन्य पोस्ट

Comments