बस्तर

स्कूली बच्ची को बाइक सवार ने मारी ठोकर, जख्मी
24-Nov-2021 6:11 PM (53)
स्कूली बच्ची को बाइक सवार ने मारी ठोकर, जख्मी

14 छात्र-छात्राओं को लेकर जगदलपुर आई थी शिक्षिका

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
जगदलपुर, 24 नवंबर।
गढिय़ा लोहंडीगुड़ा में पढऩे वाली एक स्कूली छात्रा को मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चालक ने गोल बाजार के पास ठोकर मारते हुए घायल कर दिया। बाइक चालक को जहां पुलिस अपने साथ ले गई, वहीं घायल छात्रा को मेकाज ले जाया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

घायल छात्रा पिंकी ध्रुव (12 वर्ष) ने बताया कि वह लोहंडीगुडा गढिय़ा में कक्षा 6वीं में अध्ययन कर रही हैं। जगदलपुर में होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपनी स्कूल की शिक्षिका बती कश्यप के अलावा 14 अन्य छात्र-छात्राओं के साथ बोलेरो वाहन में आई थी। छात्रा अपनी शिक्षिका के अलावा अन्य बच्चों के साथ कपड़ा खऱीदने के लिए गोल बाजार गई हुई थी कि अचानक सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक चालक ने उसे ठोकर मार दिया।

हादसे में बच्ची के सिर में गंभीर चोट आई, उसे महारानी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से उसे बेहतर उपचार के लिए मेकाज रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी लगते ही परिजन मेकाज पहुँचे।

छात्रा की माँ संगीता ने बताया कि 3 बच्चो में पिकी दूसरे नंबर की है, जबकि पिता खेती-किसानी करते हैं।  परिजनों का कहना है कि बाइक सवार को पकडऩे के बाद थाने भिजवा दिया गया था, वहीं छात्रा का उपचार मेकाज में चल रहा है।
 

अन्य पोस्ट

Comments