सरगुजा

रासलीला उत्सव की पहचान पूरे प्रदेश में बने, ऐसा मेरा प्रयास रहेगा-नेताम
24-Nov-2021 8:32 PM (35)
रासलीला उत्सव की पहचान पूरे प्रदेश में बने, ऐसा मेरा प्रयास रहेगा-नेताम

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रामानुजगंज, 24 नवंबर। ग्राम धनगांव में होने वाले रासलीला उत्सव की पहचान पूरे प्रदेश में बने, ऐसा मेरा प्रयास रहेगा। क्षेत्र में हवाई पट्टी, पुल,पुलिया सडक़ सहित सैकड़ों विकास कार्य मैंने कराएं, क्षेत्र का और विकास हो, सतत प्रयास रहेगा। मेरा पूरा जीवन आप लोगों के सेवा के लिए समर्पित है। जब तक रहूंगा, आप लोगों की सेवा करता रहूंगा। मंदिर को भव्य स्वरूप दिया जाएगा। उक्त बातें रासलीला उत्सव में ग्राम धनगांव में देवी जागरण में पहुंचे राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कही।

धनगांव रासलीला उत्सव में आयोजित हो रहे देवी जागरण कार्यक्रम में पहुंचे राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम का समिति के लोगों के द्वारा स्वागत किया गया। इस अवसर पर रामविचार नेताम ने कहा कि धनगांव में आयोजित होने वाले रासलीला उत्सव की पहचान पूरे प्रदेश में बने, इसके लिए मेरा प्रयास रहेगा। आप लोग का आशीर्वाद बना रहेगा तो हर समय आपकी सेवा के लिए तत्पर रहूंगा।

रासलीला उत्सव में पहुंचे राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने राधा-कृष्ण मंदिर में मत्था टेका,  वहीं श्री कृष्ण भगवान की लीलाओं के बने विभिन्न स्वरूपों के भी दर्शन किए। इस दौरान समिति के अध्यक्ष दिवाकर मुखर्जी, अमृत विश्वास, मंगल विश्वास, मनोज विश्वास, भाजपा नेता अनूप तिवारी भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष शैलेश गुप्ता अजय यादव सहित हजारों की संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहे।

डांस में नितिन बुलबुल प्रथम
रासलीला उत्सव के दौरान डांस प्रतियोगिता का आयोजन भी हुआ, जिसमें नितिन बुलबुल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, वहीं जिया परी दूसरे स्थान पर रही। अंकिता घोष ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

अन्य पोस्ट

Comments