कोण्डागांव

धान काटने के विवाद पर बेटे पर वार, आरोपी पिता बंदी
24-Nov-2021 8:49 PM (56)
धान काटने के विवाद पर बेटे पर वार, आरोपी पिता बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
कोण्डागांव, 24 नवंबर।
धान काटने के विवाद के चलते पिता ने पुत्र पर कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेजा गया।

पुलिस के अनुसार प्रार्थीया ने 22 नवंबर को चौकी बांसकोट में लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि  उसकी मां, भाई को पिता आशाराम नेताम हमेशा मारपीट कर गाली गलौज करता था, जिसके कारण पिता के घर ग्राम पिटिसपाल को छोड़ कर मां, भाई-बहन ग्राम मारगपुरी में रिश्तेदार के घर में रहकर मजदूरी कर जीवन यापन करते थे। इस साल पिता आशाराम नेताम के खेत में सभी लोग मिलकर खेती किए व उक्त फसल को काट रहे थे, उसी समय पिता आशाराम नेताम खेत के पास आकर खेत मेरा है तुम लोग फसल मत काटो, कहकर गाली गलौज करते और जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ में रखे कुल्हाड़ी से प्रार्थीया के भाई पर वार कर दिया, जिससे भाई के बाएं हाथ पर चोट लगने से खून बह रहा था, उसी दौरान प्रार्थीया एवं उसकी मां को आशाराम नेताम ने मारने दौड़ाने पर वहां से भाग गए।  

बांसकोट चौकी प्रभारी द्वारा विवेचना पश्चात अपराध कायम कर धारा 294,323,226,506 भादवि का अपराध पंजीबद्व किया गया। विवेचना दौरान 23 नवंबर को आरोपी आशाराम नेताम (46) टीसपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय जेएमएफसी् केशकाल के आदेश पर न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेजा गया।

अन्य पोस्ट

Comments