कोरिया

खोंगापानी में सत्ता पक्ष के 5 पार्षदों ने इस्तीफे के लिए जिलाध्यक्ष से मांगी अनुमति
25-Nov-2021 6:33 PM (78)
खोंगापानी में सत्ता पक्ष के 5 पार्षदों ने इस्तीफे के लिए जिलाध्यक्ष से मांगी अनुमति

अध्यक्ष पर लगाया सम्मान को ठेस पहुंचाने का आरोप

छत्तीसगढ़ संवाददाता
मनेन्द्रगढ़, 25 नवम्बर।
नगर पंचायत खोंगापानी में सत्ता पक्ष के पार्षदों ने अपने ही अध्यक्ष पर उन्aहें अपमानित कर सम्मान को ठेस पहुंचाए जाने की लिखित शिकायत भाजपा जिलाध्यक्ष से करते हुए इस्तीफा देने हेतु अनुमति प्रदान किए जाने की मांग की है।

भाजपा जिलाध्यक्ष के नाम सौंपे ज्ञापन में नगर पंचायत खोंगापानी के वार्ड क्र. 11 के पार्षद पी. मनी, वार्ड क्र. 2 की महिला पार्षद सीता कोल, वार्ड क्र. 5 की पार्षद लक्ष्मी यादव, वार्ड क्र. 12 की पार्षद ममता सिंह एवं वार्ड क्र. 14 की पार्षद मीरा यादव ने कहा कि नगर पंचायत अध्यक्ष धीरेंद्र विश्वकर्मा द्वारा पार्षदों के सम्मान को बार-बार अपमानित कर ठेस पहुंचाई जा रही है, जिससे वे जनता के बीच अपने पार्षद पद के दायित्व का निर्वहन कुशलतापूर्वक नहीं कर पा रहे हैं। शिकायत में आगे कहा गया कि अध्यक्ष का व्यवहार व कार्यशैली भाजपा पार्षदों के प्रति अच्छी नहीं है जिसकी सूचना समय-समय पर संगठन को दी जाती रही है। । 2 वर्ष समाप्ति की ओर है, लेकिन चाहे निर्माण कार्य हो या फिर सामग्री खरीदी, बीजेपी पार्षदों को कोई जानकारी नहीं दी जाती। यही नहीं केवल कांग्रेसी पार्षदों के वार्डों में काम हो रहे हैं जिसे प्रत्यक्ष रूप से देखा जा सकता है। इससे संगठन की छवि धूमिल हो रही है। भाजपा पार्षदों ने कहा कि वे संगठन के प्रति निष्ठापूर्वक कार्य करते हुए नगर पंचायत खोंगापानी के पार्षद पद से इस्तीफा देने हेतु जिलाध्यक्ष से अनुमति चाहते हैं।

जिलाध्यक्ष ने कहा - मुझे कोई जानकारी नहीं
नगर पंचायत खोंगापानी में एक साथ 5 बीजेपी पार्षदों के द्वारा अध्यक्ष पर आरोप लगाकर पार्षद पद से इस्तीफा हेतु जिलाध्यक्ष से अनुमति की मांग किए जाने का मामला प्रकाश में आने पर जब इस विषय में बीजेपी जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है और न ही उनके पास इस्तीफा से संबंधित किसी तरह का कोई ज्ञापन पेश किया गया है।
 

अन्य पोस्ट

Comments