सरगुजा

नपं लखनपुर को स्वच्छता सर्वेक्षण में स्टार वन का खिताब, डहरिया ने किया पुरस्कृत
25-Nov-2021 8:11 PM (48)
नपं लखनपुर को स्वच्छता सर्वेक्षण में स्टार वन का खिताब, डहरिया ने किया पुरस्कृत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
लखनपुर,25 नवम्बर।
नगर पंचायत लखनपुर को स्वच्छता सर्वेक्षण में स्टार वन और जनसंख्या के आधार पर 50वां रैंक पर नगरीय निकाय मंत्री डॉ. शिव डहरिया के द्वारा नगर पंचायत अध्यक्ष सहित पूरी टीम प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत किया गया।

नगर पंचायत लखनपुर में छत्तीसगढ़ में पूरे देश में स्वच्छता सर्वेक्षण के तहत काफी सराहनीय कार्य किए जाने के उपरांत पूरे देश में स्टार वन का खिताब मिला और वहीं पूरे देश में जनसंख्या के आधार पर 50वां रैंक आने के उपरांत नगर पंचायत लखनपुर की स्वच्छता सर्वेक्षण की उपलब्धि में 23 नवंबर को नगर पंचायत अध्यक्ष सावित्री दिनेश साहू सीएमओ प्रभाकर शुक्ला उप अभियंता अशोक सिंह प्रमुख लेखापाल विद्यासागर चौधरी पूर्व इंजीनियर प्रदीप इक्का सहित पूरी टीम को नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया और साथ ही स्वच्छता सर्वेक्षण में और बेहतर कार्य करने के लिए बधाई दी गई तथा इसे और बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित भी किया गया और साथ ही साथ नगर पंचायत लखनपुर के तर्ज पर अन्य नगरी निकाय को सीख लेने प्रेरणा लेने की बात कही गई।

इस संबंध पर नगर पंचायत अध्यक्ष सावित्री दिनेश साहू ने बताया कि स्वच्छता सर्वेक्षण मैं पूरे देश और पूरे छत्तीसगढ़ में बेहतर कार्य हमारे नगर पंचायत की नगरवासियों के सराहनीय कार्य एवं नगर पंचायत की कर्मचारियों की देन है कि आज हमें स्वच्छता सर्वेक्षण स्टार वन का खिताब और पूरे देश में जनसंख्या के आधार पर 50 वां रैंक मिला है इस सभी का श्रेय हमारे नगर पंचायत लखनपुर के नगर वासियों को जाता है जिनके द्वारा आज हमें यह उपलब्धि प्राप्त हुई है।

नपं के सीएमओ प्रभाकर शुक्ला ने बताया कि नगर में स्वच्छता सर्वेक्षण मैं पूरे देश में स्टार वन और जनसंख्या के आधार 50वां रैंक मिलने का पूरा श्रेय हमारे सफाई सफाई कर्मियों में स्वच्छता दीदियों के द्वारा बेहतर नगरी क्षेत्र में सफाई का कार्य करने के कारण आज यह मुकाम हमको मिला है और आने वाले समय में इससे और बेहतर काम करने का प्रयास करने की बात कही गई।

अन्य पोस्ट

Comments