राजनांदगांव

खैरागढ़ में पालिका चुनाव की सरगर्मी तेज
26-Nov-2021 5:23 PM (42)
खैरागढ़ में पालिका चुनाव की सरगर्मी तेज

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
खैरागढ़,  26 नवंबर।
नगर पालिका चुनाव के लिए शहर में राजनीतिक सरगर्मी शुरू हो गई है। भाजपा के जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव ने बताया कि भाजपा ने राजपूत क्षत्रिय भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर निकाय चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई है।

चुनाव के लिए भाजपा ने प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। भाजपा आगामी 3 दिसंबर से पहले पार्षद प्रत्याशियों की घोषणा कर देगी। सभी प्रत्याशी एक साथ नामांकन फार्म जमा करेंगे । बैठक में जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव, सचिन बघेल, विक्रांत सिंह कोमल जंघेल आदि शामिल हुए।

 बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष श्री यादव ने कहा कि निकाय चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद आगामी 27 नवंबर से चुनाव प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर रणनीति बनाने के लिए बैठक का आयोजन किया गया है उन्होंने कहा है कि 3 दिसंबर से पहले प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी, इसके बाद जनता के बीच जाकर राजनीतिक मुद्दों को भांपने का प्रयास किया जाएगा। वार्ड की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए रणनीति तैयार की जाएगी।

श्री यादव ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने निकाय चुनाव में बहुमत के साथ जीत का दावा किया है इस दौरान यादव ने कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाया। दावेदारों को अनुशासन बनाए रखने की हिदायत दी। यादव ने कहा कि 30 नवंबर तक पार्टी जीतने योग्य प्रत्याशियों की घोषणा कर देगी। उन्होंने कहा है कि बीते 3 सालों में न शहर की विकास हो पाया है और न ही ग्रामीण विकास में तेजी आई है। राज्य सरकार की कमजोरियों के चलते करोड़ों की काम रूके हुए हैं, जिसे लेकर लोगों में आक्रोश है।
 

अन्य पोस्ट

Comments