सरगुजा

भाजयुमो ने फर्जी राशनकार्ड से केंद्रीय मंत्री को कराया अवगत
26-Nov-2021 5:31 PM (45)
भाजयुमो ने फर्जी राशनकार्ड से केंद्रीय मंत्री को कराया अवगत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
अम्बिकापुर, 26 नवंबर।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल ने फर्जी राशनकार्ड एवं मृतक कार्डधारियों के राशन की कालाबाजारी से केंद्रीय मंत्री को अवगत कराया। उन्होंने केंद्रीय मंत्री को तत्काल कार्रवाई कराने का आग्रह किया गया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा अंबिकापुर मंडल के द्वारा गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्रीललन प्रताप सिंह, छत्तीसगढ़ भाजपा पिछड़ा मोर्चा के अध्यक्ष अखिलेश सोनी, पूर्व सांसद कमलभान सिंह, आलोक दुबे, कैलाश मिश्रा की उपस्थिति में भारतीय जनता युवा मोर्चा अंबिकापुर का प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह को ज्ञापन देकर अवगत कराया कि अंबिकापुर में संचालित शासकीय उचित मूल्य की दुकानों में फर्जी राशन कार्ड एवं मृतक कार्ड धारियों के राशन के कालाबाजारी की जा रही है।

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह को इस घोटाले से अवगत कराते हुए उनसे चर्चा की और बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा अंबिकापुर के द्वारा कुछ दिन पूर्व कलेक्टर को इस घोटाले से ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया गया है। प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय मंत्री को तत्काल कार्रवाई कराने का आग्रह किया गया।

इस अवसर पर भाजयुमो के जिला महामंत्री संजीव वर्मा, अंबिकापुर के नगर अध्यक्ष निशांत सिंह, महामंत्री रवि सोनी, उपाध्यक्ष सौरव मिश्रा, मीडिया प्रभारी दीपू पांडे उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments