रायगढ़

घरघोड़ा कप: गुरुकुल राइजिंग स्टार ने अनूप रोड वारियर्स को हराया
26-Nov-2021 5:38 PM (58)
घरघोड़ा कप: गुरुकुल राइजिंग स्टार ने अनूप रोड वारियर्स को हराया

रायगढ़, 26 नवंबर। घरघोड़ा स्टेडियम में गुरूवार को घरघोड़ा कप का शानदार आगाज हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसडीओपी धर्मजयगढ़ दीपक मिश्रा एवं नगर पंचायत अध्यक्ष शिशु विजय सिन्हा शिव शर्मा, सहित नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। पहले मैच में गुरूकुल राईजिंग स्टार ने अनूप रोड वारियर्स को 104 रनों से मात दी।

दीपक मिश्रा ने बताया कि इस ग्राउंड को देखकर ऐसा लग रहा है कि राष्ट्रीय स्तर का ग्राउंड में मैच हो रहा है। यह जानकर खुशी हुई कि घरघोड़ा नगर में खेल का इतना अच्छा वातावरण है।

पहले मैच में टॉस जीतकर अनूप रोड वारियर्स ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। गुरुकुल राइजिंग स्टार ने निर्धारित 20 ओवर में 174 रन 5 विकेट के नुकसान पर बनाएं जिसमें संगीत सोनी ने शानदार एक 40 गेंदों पर 66 मोहसिन खान ने 48 गेंदों पर 56 रन अनुपम टोप्पो 20 रन का योगदान दिया।

अनूप रोड वारियर्स की ओर से रवि सिंह ने अच्छी गेंदबाजी की 174 रन के जवाब में अनु कोरोनावायरस की पूरी टीम 68 रन पर ऑल आउट हो गई कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका आदित्य शर्मा ने 6 रन देकर तीन विकेट अजीत सिंह 25 रन देकर तीन विकेट ऋषभ चौबे 2 विकेट एवं साहबान खान दो विकेट प्राप्त की मैच के अंपायर विनय प्रसाद एवं अनिरुद्ध केवट थे।

इस  अवसर पर आशीष शर्मा,महेंद्र साव,किशोर पटनायक, आर के शर्मा, किरोड़ी टायर ,राजेश रावत, रितेश शर्मा गोविंद अग्रवाल ओमप्रकाश सिंह ठाकुर बृजेश अग्रवाल दीपक मित्तल ,नागेन्द्र सिंह ,श्रवण चौहान,शैलेश शर्मा,गोपाल पाण्डेय,एवं गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति रही।  
 

अन्य पोस्ट

Comments