रायपुर

मछुआरा सम्मेलन में शामिल हुए निषाद समाज रायपुर महानगर के सदस्य
26-Nov-2021 6:01 PM (154)
मछुआरा सम्मेलन में शामिल हुए निषाद समाज रायपुर महानगर के सदस्य

परिचय सम्मेलन में आने के लिए दिया न्यौता

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायपुर, 26 नवंबर। 
रायपुर के कृषि विवि में विश्व मात्स्यिकी दिवस पर राज्य स्तरीय मछुआरा सम्मेलन ं आयोजित किया गया। कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ निषाद समाज रायपुर महानगर के सदस्य भी बड़ी संख्या में शामिल हुए व अतिथियों व समाज के लोगों को 20वां राज्य स्तरीय युवक युवती परिचय सम्मेलन में आने के लिए आमंत्रित किया।  

उन्होंने बताया कि राज्य स्तरीय निषाद युवक-युवती परिचय सम्मेलन पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडीटोरियम में 12 दिसंबर को आयोजित है।  परिचय सम्मेलन के लिए ऑनलाइन पंजीयन भी जारी है।

कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा कि बाजार में प्रतिस्पर्धा का दौर है, परंपरागत मछली पालन के साथ-साथ नवीन तकनीक और बाजार की प्रतिस्पर्धा के हिसाब से मछली पालन करना चाहिए।  सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए छत्तीसगढ़ मछुआ कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एम.आर. निषाद ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि समाज के निरंतर विकास के लिए एकजुट होना बहुत जरूरी है। कार्यक्रम को संसदीय सचिव  कुंवरसिंह निषाद और शकुन्तला साहू ने भी संबोधित किया।

सम्मेलन में छत्तीसगढ़ निषाद समाज रायपुर महानगर के अध्यक्ष बसंत निषाद, सचिव  मुकेश निषाद, कोषाध्यक्ष  पुनारद निषाद, के साथ ही महानगर महिला समिति से मीना निषाद, मनीषा निषाद, जयंती, कविता, रूखमणी कैवर्त, पुष्पा निषाद, तिलेशवरी निषाद, आराधना निषाद, मालती निषाद, चंपा निषाद, हीरा निषाद, वंदना निषाद, माया, लता निषाद, लक्ष्मी निषाद, पूर्णिमा, हेमलता, गायत्री, लक्ष्मी आदि उपस्थित रहे।
 

अन्य पोस्ट

Comments