सरगुजा

डायल 112 के चालक की हत्या, जांच शुरू
26-Nov-2021 7:50 PM (87)
डायल 112 के चालक की हत्या, जांच शुरू

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
अंबिकापुर, 26 नवंबर।
शहर से लगे सुंदरपुर में डायल 112 के वाहन चालक की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या की है। इस मामले में मणिपुर चौकी पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

सरगुजा जिले की मणिपुर चौकी पुलिस को शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि ग्राम सुंदरपुर जाने वाले रास्ते पर एक युवक का शव देखा गया है।

सूचना मिलते ही मणिपुर चौकी पुलिस घटनास्थल पहुंची। प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया कि अज्ञात हमलावरों ने युवक की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। इसके बाद मणिपुर चौकी पुलिस ने घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। वहीं जानकारी लगते ही एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला, सीएसपी पुष्कर शर्मा भी मौके पर जांच के लिए पहुंचे। इधर फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

पुलिस का कहना है कि मृतक सोनू लाल यादव पिता कुंज बिहारी यादव डायल 112 का वाहन चालक था और वह गुरुवार को ड्यूटी पर नहीं आया था। इसके अलावा पुलिस का कहना है कि रात के अंधेरे का फायदा उठाकर अज्ञात हमलावरों ने डायल 112 के वाहन चालक की हत्या की है। इस मामले में पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच कर रही है।

अन्य पोस्ट

Comments