रायगढ़

बेटे की हत्या कर कुएं में फेंकी लाश, आरोपी पिता बंदी
27-Nov-2021 3:13 PM (62)
बेटे की हत्या कर कुएं में फेंकी लाश, आरोपी पिता बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायगढ़, 27 नवंबर।
लैलूंगा पुलिस द्वारा बेटे की हत्या कर अपराध से बचने शव को खेत के कुएं में फेंकने वाले आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को थाना लैलूंगा आकर सुकवास निवासी सोनभद्र नाग (26) द्वारा उसके छोटे भाई उमेश नाग (22) को उसके पिताजी जगमोहन नागवंशी (48) द्वारा धान कूटने वाले मूसर से मारकर हत्या के बाद शव को कुएं में फेंक देना बताया।

रिपोर्टकर्ता ने बताया कि छोटा भाई उमेश नाग जब भी शराब पीता तो घर देर रात आता था और घर में पूरे परिवारवालों को परेशान करता था। बीते मंगलवार 23 नवंबर की रात उमेश घर नहीं आया था, जिससे पूरे परिवार वाले खोज रहे थे। आज सुबह करीब 8 बजे ने पिताजी बताया कि मंगलवार की रात्रि करीब 11 बजे उमेश शराब पीकर आया और गाली गलौज कर परेशान कर रहा था। तब गुस्से में आकर धान कूटने वाले मूसर से उमेश नाग के बाएं कनपटी में मारा, जिससे उमेश वहीं घर में गिरकर मर गया, डर से घर में किसी को नहीं बताया और लाश को कंधे में उठाकर खेत के पास ले गया और एक साड़ी में बड़ा सा पत्थर बांध कर उमेश के गले में बांधकर कुएं में डाल दिया था।

हत्या की बात सुनकर सब घरवाले गांववालों के साथ खेत के कुएं में जाकर देखे, शव पानी के ऊपर आ गया था। थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक रूपेन्द्र नारायण साय, उप निरीक्षक बी.एस. पैंकरा स्टाफ के साथ घटनास्थल पहुंचे। मौके पर मृतक के बड़े भाई की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर शव को कुएं से निकालकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिये भेजे और आरोपी जगमोहन नागवंशी (48) सुकवास थाना लैलूंगा से घटना में प्रयुक्त धान कूटने वाला टूटा हुआ मूसर जब्त कर आरोपी को थाना लाया गया है। आरोपी पर हत्या एवं साक्ष्य छिपाने का अपराध दर्ज किया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments