धमतरी

पुल, सडक़ों व पर्यटन के स्वीकृति की मांग को लेकर ताम्रध्वज से मिली विधायक
27-Nov-2021 5:50 PM (126)
पुल, सडक़ों व पर्यटन के स्वीकृति की मांग को लेकर ताम्रध्वज से मिली विधायक

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
नगरी, 27 नवंबर।
विधायक रंजना साहू ने गृह, लोक निर्माण, धर्मस्व पर्यटन मंत्री ताम्रध्वज साहू से मुलाकात कर अपने विभिन्न विषयों पर चर्चा की जिसमें धमतरी विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख मार्गों व ग्रामीण सडक़ों की स्वीकृति प्रदान करने का आग्रह किया।

साथ ही कोलियारी दर्री खारेंगा मार्ग एवं कुरमातराई, दरगहन, भेंडरा, कोर्रा मार्ग जो एडीबी परियोजना में शामिल कार्य का डीपीआर तैयार करवाकर प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान करने का निवेदन किया। विधायक श्रीमती साहू ने साथ ही साथ रुद्री स्थित रुद्रेश्वर महादेव के स्थल को विकसित करने पर्यटन में शामिल कर सौन्दर्यीकरण कार्य सहित सुविधा विस्तार करने की मांग रखी। वहीं पुल निर्माण जो बजट में शामिल है उसकी प्रशासकीय स्वीकृती प्रदान करने के अनुरोध किया। जिसके संबंध में मंत्री द्वारा मांग को जल्द ही पूरा करने एवं बजट में शामिल करने का आश्वासन दिया।

धमतरी विधानसभा के सभी कार्यों को विधायक ने अपने विशेष रूप से प्राथमिकता देने की बात कही। वहीं मंत्री जी को खरेंगा मार्ग में होने वाले अनेक घटनाएं होने का अंदेशा रहता है। यहां के जनता को आवागमन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इन सभी मांगों को मंत्री के समक्ष रखा व जल्द ही स्वीकृति की मांग की।

अन्य पोस्ट

Comments