महासमुन्द

शहर में बंद पड़े बोर पेयजल व्यवस्था खातिर फिर से शुरू
28-Nov-2021 8:12 PM (43)
शहर में बंद पड़े बोर पेयजल व्यवस्था खातिर फिर से शुरू

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

महासमुंद, 28 नवंबर। महानदी का पानी दूषित होने के कारण आगामी आदेश तक पानी टंकी से सप्लाई पानी को निस्तारी उपयोग के लिए शुरू किया गया।

इसके अतिरिक्त वार्डों में पीने योग्य पानी के लिए शनिवार को वार्ड नंबर 5 एवं 6 के बीच सैंकड़ों नागरिकों लिए बंद बोर की शुरुआत नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने की है। आपूर्ति सिर्फ  निस्तारी के लिए दिया जा रहा है। वहीं पेयजल के लिए 21 वार्डों में टैंकर से जल आपूर्ति किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त बंद बोर को शुरू करने के निर्देश दिया जा चुका था। शनिवार को वार्ड 5 एवं 6 में बंद रखा गया बोर की शुरुआत नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने सभापति एवं पार्षदों की मौजूदगी में किया गया।

मालूम हो कि महानदी से बदबूदार पानी आने के कारण 5 पानी टंकियों से 21 वार्डों में निस्तारी पानी सप्लाई जारी है और 20 टैंकर पीने का पानी लेकर लगातार वार्डों में पहुंच रहा है। इस अवसर पर सभापति एवं पार्षद संदीप घोष, मीना वर्मा, सीता डोंडेकर, आनंद यादव, पुष्पा शर्मा, संतोष यादव, डगेश्वरी शर्मा, केसरी साहू, कला बाई यादव, घनश्याम यादव, खेदी बाई यादव, ग्वालीन बाई यादव, टिकम यादव, दिनेश यादव, कृति यादव, हिरा बाई आदि उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments