बस्तर

संसदीय सचिव-शहर अध्यक्ष जनजागरण पदयात्रा में हुए शामिल
28-Nov-2021 10:54 PM (40)
संसदीय सचिव-शहर अध्यक्ष जनजागरण पदयात्रा में हुए शामिल

कांग्रेस की दिलाई सदस्यता

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 28 नवंबर। विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन शहर के राजीव गांधी वार्ड में मंहगाई के विरुद्ध आयोजित जनजागरण अभियान में शामिल हुए एवं केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर हल्ला बोला। इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने वाले लोगों को सदस्यता भी दिलाई।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जिस तरह से मंहगाई को मनमानी बढ़ाया है। पेट्रोल-डीजल का दाम अपने उच्च स्तर पर है खाद्य तेल, दालों की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है इससे मध्यम वर्गीय परिवार के लोगों का बजट गड़बड़ा गया है और आज लोग परेशान हैं।

शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव शर्मा ने केंद्र की तानाशाह सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोलते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में हम सभी लगातार मंहगाई के विरुद्ध सडक़ से संसद तक लड़ते रहेंगे।

महापौर सफीरा साहू ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीबों के साथ हमेशा खड़ी हुई है। इस अवसर पर नगर निगम की सभापति एवं दक्षिण ब्लाक की प्रभारी कविता साहू ने कहा कि जहां हमारी राज्य सरकार किसानों मजदूरों के हितों की रक्षा करने के लिए लगातार कार्य कर रही है वहीं केंद्र सरकार महंगाई को बढ़ावा दे रही है और अपने उद्योगपति मित्रों का फायदा करवा रही है।

इस अवसर पर महामंत्री अनवर खान, ब्लाक अध्यक्ष कैलाश नाग, शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री हेमु उपाध्याय विधि विभाग के जिलाध्यक्ष अवधेश झा युवा नेता प्रवीण पाण्डेय, महेश द्विवेदी, अंजना नाग,एस नीला, शहनाज़ बेगम सहित कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments