दुर्ग

पानी पाउच डिस्पोजल न लाने से गुस्साए शराबी ने थर्माकाल कटर से किया वार
29-Nov-2021 6:13 PM (26)
पानी पाउच डिस्पोजल न लाने से गुस्साए शराबी ने थर्माकाल कटर से किया वार

बेटे को बचाते पिता घायल

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
भिलाई नगर, 29 नवंबर।
दुकान से पानी पाउच और डिस्पोजल ग्लास मोहल्ले के लडक़े से मंगाने पर उसका मना करना शराबी युवक को इतना नागवार गुजरा कि उसने 14 वर्षीय बालक को पीटना शुरू कर दिया। जब परिजन बीच-बचाव करने पहुंचे तो आरोपी ने थर्माकाल कटर से हमला बोल दिया। कल रात 10 बजे कैम्प-2 में हुई इस वारदात की रिपोर्ट छावनी थाना में दर्ज करवायी गई है।

छावनी थाना एसआई रेयान दास ने बताया कि श्याम नगर वार्ड नं 22 जिंदल भवन के पीछे निवासी बी. तिरूपति राव (50 वर्ष) का बेटा 14 वर्षीय मोहन राव घर के बाहर खेल रहा था। रात 10 बजे मोहल्ले के सोनू महाराणा (21 वर्ष) ने शराब पीने के लिए मोहन से पानी पाउच एवं प्लास्टिक ग्लास लाने बोला तो मोहन मना कर दिया।

इसी बात पर सोनू ने उससे मारपीट शुरू कर दी। पिता तिरूपति पहुंचे और बीच बचाव किया तो सोनू ने थर्माकाल कटर निकाल तिरूपति की पीठ पर वार कर दिया। बीच बचाव करने आए तिरूपति की पत्नी के भाई पी. गौरी के बाएं हाथ पर कटर से वार कर भाग निकला। इस दौरान शंकर उर्फ रामा एवं पी गौरी भी बीचबचाव करने आये तो उसे भी धक्का-मुक्की की। चोंट की प्राथमिक चिकित्सा बाद देर रात छावनी थाना पहुँच तिरूपति ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करवायी है। आरोपी सोने महाराणा के खिलाफ 294, 324, 506 के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

 

अन्य पोस्ट

Comments