दुर्ग

नागरिक सहकारी बैंक में चुनाव प्रक्रिया शुरू
29-Nov-2021 6:45 PM (56)
नागरिक सहकारी बैंक में चुनाव प्रक्रिया शुरू

दुर्ग, 29 नवंबर। नागरिक सहकारी बैंक के संचालक मंडल के चुनाव की प्रक्रिया प्रारंभ की जा रही है। राज्य सहकारी निर्वाचन आयोग द्वारा 12 नवंबर को नागरिक सहकारी बैंक मर्यादित दुर्ग की सदस्यता सूची सोमवार को अंतिम रूप देने के लिए श्रीमती शिल्पा अग्रवाल सहायक पंजीयक दुर्ग को रजिस्ट्रीकरण अधिकारी एवं उमाशंकर शर्मा सहकारी निरीक्षक दुर्ग को सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है।

सदस्यता सूची का प्रथम प्रकाशन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी द्वारा 27 नवंबर को कर दिया गया है। बैंक के सदस्यों को दावा आपत्ति करने के लिए शशिकांत वर्मा मु य वसूली निरीक्षक नागरिक सहकारी बैंक को अधिकृत करते हुए 6 दिसंबर तक कार्यालयीन समय में प्रस्तुत कर सकते हैं। दावा आपत्तियों का निराकरण  8 दिसंबर को दोपहर 12 बजे रजिस्ट्रीकरण अधिकारी द्वारा किया जाएगा।

तत्पश्चात अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन कर दिया जाएगा। अंतिम मतदाता सूची प्रकाशन के साथ ही चुनाव की प्रक्रिया शुरू होगी और समूहवार प्रतिनिधियों का निर्वाचन किया जाएगा। पश्चात प्रतिनिधि संचालक मंडल का चुनाव करेंगे। उल्लेखनीय है कि नागरिक सहकारी बैंक में वर्तमान में 5000 से अधिक सदस्य हैं, कमल नारायण रुंगटा बैंक के अध्यक्ष हैं।

अन्य पोस्ट

Comments