दुर्ग

सायकल रैली के साथ राष्ट्रीय एकता का संदेश
29-Nov-2021 6:59 PM (67)
 सायकल रैली के साथ राष्ट्रीय एकता का संदेश

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

उतई, 29 नवंबर। शासकीय दानवीर तुलाराम स्नातकोत्तर महाविद्यालय उतई में 8 सीजी गल्र्स बटालियन एनसीसी के कैडेट्स ने सायकल रैली के साथ एनसीसी दिवस का कार्यक्रम मनाया। राष्ट्रीय एकता के संदेश के साथ नारे लगाते हुए उतई नगर का भ्रमण करते हुए उत्साह व जोश के साथ नगर वासियों को राष्ट्रभक्ति के प्रति प्रेरित किया।

प्रभारी प्राचार्य डॉ. अब्दुल अलीम खान ने एनसीसी दिवस की शुभकानाऐं दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. पी. वसंत कला मैडम ने एनसीसी कैडेट्स को सतत सामाजिक कार्य में अहम भूमिका निभाने की प्रेरणा दी। डॉ. कुरैशी ने देशभक्ति व राष्ट्र विकास में केडेट्स की जिम्मेदारी को महत्वपूर्ण बताया। जनभागीदारी अध्यक्ष डॉ. प्रहलाद वर्मा ने प्रत्येक केडेट्स को कहा कि राष्ट्रीय एकता की चुनौतियों को स्वीकारें तथा हर चुनौतियों का मुकाबला जोश के साथ करने की सलाह दी।

कार्यक्रम में सुबेदार मेजर परवेज की मौजूद थे जिन्होंने देश सेवा की भावना का प्रचार व एनसीसी से आत्मनिर्भरता में वृद्धि पर चर्चा की कार्यक्रम में कैडेट् खुशबु व कैडेट् लेखकुमारी ने अपने अनुभवों को साझा किया। सिनियर भेष कुमारी ने संबोधित करते हुए अपनी बात रखी। कार्यक्रम में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ। कार्यक्रम का संचालन लेफ्टिनेंट डॉ. अनुसूईया जोगी ने किया।

अन्य पोस्ट

Comments