बस्तर

पुरानी रंजिश पर साथियों ने की हत्या, 2 गिरफ्तार
30-Nov-2021 8:55 PM (111)
पुरानी रंजिश पर साथियों ने की हत्या, 2 गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
जगदलपुर, 30 नवंबर।
पुरानी रंजिश के चलते साथियों ने युवक की हत्या की थी। इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए मामले की जानकारी मंगलवार को पत्रवार्ता के दौरान बताई।

मामले की जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओपी शर्मा ने बताया कि 10 नवंबर को कुम्हरावण्ड डैम इन्द्रावती नदी कुडकानार में एक अज्ञात लाश मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस ने देखा कि मृतक के शव गला, हाथ, पैर में कपड़ा से बंधा था, जिसे देखने पर प्रथम दृष्टिया हत्या कर फेंकना प्रतीत हुआ, 23 नवबंर को पता चला जो कि मृतक के हाथ में गोदना से लिखा बोमड़ा राम मण्डावी एवं उसके पहने कपड़े तथा उसके हुलिया से मृतक का नाम बोमड़ा राम मण्डावी निवासी पारापुर डोंगी पारा थाना लोहण्डीगुड़ा का होना बताये।

जांच के दौरान पुलिस ने दर्शन उर्फ सुर्दशन पाण्डे  26 वर्ष निवासी मटनार थाना करपावण्ड हाल-डोंगरी पारा कंगोली थाना परपा, अभिषेक सिंह बघेल 30 वर्ष निवासी वर्गीस कालोनी विशालमेगा मार्ट के पीछे अघनपुर हाल-डोंगरी पारा कंगोली थाना परपा को अभिरक्षा में लिया गया। जिनसे पूछताछ करने पर मृतक बोमड़ा राम मण्डावी को आरोपियों के खिलाफ मोटर सायकल, टी.व्ही. चोरी किये है, की बात पर महादेव कश्यप निवासी डोंगरी पारा कंगोली थाना परपा को बताया तथा महादेव कश्यप के द्वारा थाना परपा में रिपोर्ट किया है कि पुरानी बात से आरोपियों द्वारा मृतक से रंजिश रखने लगे तथा मृतक की हत्या करने की योजना बनाकर 7 नवंबर को हत्या करने की नीयत से  शराब सेवन कराकर कालीपुर जंगल में ले जाकर मारपीट कर हत्या कर दी। इसके बाद मृतक बोमड़ा राम मण्डावी के ही कपड़े से शव के गला, हाथ, पैर को बांधकर उसके शव को छुपाने के नीयत से मोटर सायकल से  दोनों आरोपी कुडकानार इन्द्रावती नदी के पुल के उपर से फेंक दिये।

दोनों आरोपी के द्वारा बोमड़ा राम मण्डावी का हत्या करना कबूल किया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

अन्य पोस्ट

Comments