राजनांदगांव

भाजपा महिला मोर्चा ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन
01-Dec-2021 5:13 PM (45)
भाजपा महिला मोर्चा ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजनांदगांव, 1 दिसंबर।
राजनांदगांव भाजपा महिला मोर्चा ने भाजपा जिलाध्यक्ष मधुसूदन यादव के नेतृत्व में जिला कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।
महिला मोर्चा ने आंगनबाड़ी में उपयोग आने वाले पोषण आहार रेडी-टू-ईट का कार्य महिला स्व सहायता समूह को न देकर मशीनों के माध्यम से बड़े सूमह को पोषण आहार का आदेश देने का कड़ा विरोध किया है। मोर्चा की महिलाओं ने कहा कि इसके पूर्व प्रदेश के मुख्यमंत्री ग्रामीण परिवेश और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की बात करते रहे हैं, परन्तु अब उन्होंने इस आदेश के तहत हजारों आंगनबाड़ी बहनों के पेट में लात मारा है।

महिलाओं ने कहा कि एक हजार करोड़ रुपए का बीज निगम को मशीनों के माध्यम से पोषण आहार बनाने का आदेश देकर महिलाओं को कमजोर करने की साजिश रची है। जिसका वे पुरजोर विरोध करती हैं और आने वाले समय में महिला मोर्चा आंदोलन भी करेगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष मधुसूदन यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा भी महिला स्व. सहायता समूह को इस अभियान में कार्य करने का निर्देश दिया गया था। जिसका भी भूपेश सरकार ने अवमानना की है। जिसकी वह कठोर निंदा करते सरकार को इस विषय पर पुनर्विचार करने की अपील इस ज्ञापन के माध्यम से की गई है। इस अवसर पर कमल सोनी, गगन आईच, मिथलेश्वरी वैष्णव, गीता साहू, रेणु सूर्यवंशी सहित न्य लोग शाामिल थी।
 

अन्य पोस्ट

Comments