कोण्डागांव

स्व सहायता समूहों से रेडी टू ईट का काम छिने, विरोध में भाजपा ने सौंपा ज्ञापन
02-Dec-2021 4:44 PM (53)
स्व सहायता समूहों से रेडी टू ईट का काम छिने, विरोध में भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

छत्तीसगढ़’ संवाददाता
कोण्डागांव, 2 दिसबंर।
महिला स्व सहायता समूहों से रेडी टू ईट का काम छिनने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा ने कलेक्टर कार्यालय में ज्ञापन सौंपा।
भाजपाइयों का कहना है कि महिला सशक्तिकरण की बात करने वाली भूपेश सरकार का असली चरित्र एक बार फिर जनता के सामने आ गया है। सालों से रेडी टू ईट फूड बना रहीं 20 हजार से अधिक स्व सहायता समूह की बहनों का हक छीनकर छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने बीज एवं कृषि विकास निगम को दे दिया। सरकार का ये फैसला कमीशनखोरी के लिए लिया गया है। भूपेश सरकार ने झूठे वादे कर सत्ता हासिल की है। कदम-कदम पर छत्तीसगढ़ की महिलाओं को धोखा देने का काम किया है। उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

भाजपा नेत्री लता उसेंडी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने स्व सहायता समूह की बहनों से रेडी-टू-ईट का काम छीन लिया। बेटियों से सरस्वती साइकिल योजना की साइकिल छीन ली। स्काई योजना से महिलाओं को मिल रहे स्मार्टफोन छीन लिए। हाथ में गंगाजल लेकर शराब बंदी करने की कसम खाने वाली छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने महिलाओं के साथ छल किया है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी भूपेश सरकार के घटिया मंसूबे को पूरा नहीं होने देंगी।

भाजपा का कहना है कि महिलाओं के हक के लिए लड़ा है और आगे भी लड़ेंगे। कलेक्ट्रेट कार्यालय में बड़ी संख्या में उपस्थित होकर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा ने कलेक्टर कार्यालय में ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर मनोज जैन, दीपेश अरोरा, हेमकुंवर पटेल, अनीता नेताम, जैनेंद्र सिंह ठाकुर, ईना श्रीवास्तव, गोविंदा तलवार, रौनक पटेल ,बुधनी बाई, गौरव ठाकुर, कुलवंत सिंह चहल और अन्य सहयोगी उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments