कोण्डागांव

पूर्व छात्रों से पुस्तकें ले दिया जरूरतमंद को
03-Dec-2021 8:57 PM (49)
पूर्व छात्रों से पुस्तकें ले दिया जरूरतमंद को

कोण्डागांव, 3 दिसंबर। जिले के शासकीय गुंडाधुर स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोण्डागांव में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मतदान के महत्व को समझाते हुए नगर पालिका परिषद के साथ मिलकर विभिन्न प्रकार के प्रतियोगिताएं किया गया। जिसमें रंगोली, निबंध, भाषण, नारा लेखन, पोस्टर मेकिंग, आदि प्रतियोगिता किया गया। एवं मतदान के महत्व के बारे में समझाया गया।

इसी के साथ शासकीय गुण्डाधुर स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोण्डागांव के वाणिज्य विभाग के विभाग अध्यक्ष हनी चोपड़ा के माध्यम से भूतपूर्व छात्रों से पुस्तक लेने की पहल के बाद जरूरतमंद विद्यार्थियों को पुस्तक देने के पश्चात एक और नवाचार की शुरुवात की गई। इस कड़ी में बी कॉम प्रथम वर्ष के होनहार छात्र खेमेश्वर पटेल को प्रथम वर्ष की समस्त पुस्तकें अध्ययन के लिए प्रदान किया गया।

इस पहल से विद्यार्थियों के पढ़ाई एवं परीक्षा में उत्कृष्ट परिणाम के लिए महाविद्यालय परिवार द्वारा की जा रही है।प्राचार्या डॉ. किरण नुरेटी ने बधाई दी और कहा कि इस प्रकार की पहल सभी विभागों में होना चहिए। यह विद्यार्थी एन एस एस का सक्रिय स्वयंसेवक है। पुस्तक वितरण प्राचार्य डॉ. किरण नुरेटी, राष्ट्रीय सेवा योजना के जिला संगठक एस बी शशीभूषण कन्नौजे एवं हनी चोपड़ा द्वारा किया गया।

अन्य पोस्ट

Comments