राजनांदगांव

भाजपा के नवरत्न सो रहे थे संसद में- क्रांति
05-Dec-2021 5:45 PM (61)
भाजपा के नवरत्न सो रहे थे संसद में- क्रांति

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजनांदगांव, 5 दिसंबर।
संचार विभाग प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य व एआईसीसी सदस्य क्रांति बंजारे ने जारी विज्ञप्ति में कहा कि कांग्रेस के सांसद दीपक बैज आधी रात को संसद में जनता की आवाज उठा रहे थे, कोरोनाकाल में केंद्र सरकार के कुप्रबंधन लापरवाही की पोल खोल रहे थे। छत्तीसगढ़ के साथ केंद्र सरकार के सौतेला व्यवहार भेदभाव पर सवाल उठा रहे थे, तब भाजपा के नवरत्न सो रहे थे। छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा सांसदों को अपना प्रतिनिधि चुनकर आज ठगा सा महसूस कर रही है। भाजपा के नवरत्न सांसद कभी भी संसद में छत्तीसगढ़ के जिम्मेदार जनप्रतिनिधि होने का दायित्व का निर्वहन नहीं कर पाए। केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ के साथ किए जा रहे भेदभाव का कभी विरोध नहीं किया।

सांसद दीपक बैज ने छत्तीसगढ़ के धान खरीदी में जानबूझकर बाधा उत्पन्न कर रहे केंद्र सरकार के विषय में संसद में, जब बात रखे, तब भी भाजपा के सांसद मौन थे। केंद्र सरकार धान का कटोरा छत्तीसगढ़ से उसना चावल लेने से इंकार किया, छत्तीसगढ़ को किसानों के धान खरीदने के लिए मांग के अनुसार बारदाना नहीं दिया। किसानों को छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा दिए जा रहे धान की सबसे ज्यादा कीमत पर नियम शर्तें लगाई गई, तब भी भाजपा के सांसद चुप रहकर मोदी सरकार के किसान विरोधी कृत्यों का समर्थन कर रहे थे।

क्रांति बंजारे ने कहा कि भाजपा के नवरत्न सांसद झूठ बोलने अफवाह फैलाने अर्नगल बयानबाजी एवं मीडियाबाजी में माहिर है, लेकिन जिस सर्वोच्च सदन में छत्तीसगढ़ की जनता की आवाज बननी चाहिए।

मोदी सरकार के किसान विरोधी, मजदूर विरोधी,  छत्तीसगढ़ विरोधी कृत्यों पर जब उनको बोलना चाहिए, उस सदन में उनकी बोलती बंद रहती है। छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा नेताओं और उनके सांसदों की इस करतूत को देख रही है।
 

अन्य पोस्ट

Comments