कोण्डागांव

ट्रक-बोलेरो भिड़ंत, 3 मौतें, 1 जख्मी
18-Jan-2022 8:31 PM
ट्रक-बोलेरो भिड़ंत, 3 मौतें, 1 जख्मी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
फरसगांव/केशकाल, 18 जनवरी।
बीती रात फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर स्थित सिरपुर के पास दो गाडिय़ां आपस में टकराई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हुआ। घायल को जिला अस्पताल कोंडागांव भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना से बोलेरो के परखच्चे उड़ गए, वहीं ट्रक आगे जाकर पलट गई।

सोमवार रात 1 से 1.30 के बीच पखांजूर निवासी बप्पी मजूमदार, गोपाल समददार, राजेश मंडल और सोनू शर्मा किसी काम से बोलेरो क्र. सीजी 27 बी 1690 से भानपुरी गए हुए थे। वापसी के दौरान ग्राम सिरपुर के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 07 सीए 9448 से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना से मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई व एक घायल हो गया, जिसे कोंडागांव जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।
 
फरसगांव थाना प्रभारी हरिनंदन सिंह ने बताया कि दो गाड़ी बोलेरो एवं माजदा ट्रक आपस में टकराने से तीन लोगों की मौत हो गई थी। देर रात में मौत होने के चलते मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी। सुबह होते ही परिजनों की पतासाजी की गई तो पता चला कि तीनों मृतक पखांजुर कापसी के निवासी थे। तीनों का पोस्टमार्टम कर लाश परिजनों को सौंप दी गई। आगे की जांच जारी है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news