बस्तर

बस्तर पुलिस ने की अपील, आरोपियों ने जिसको दी राशि वे कर दें जमा
19-Jan-2022 8:57 PM
बस्तर पुलिस ने की अपील, आरोपियों ने जिसको दी राशि वे कर दें जमा

2 वर्षों से कर रहे थे एटीएम राशि गबन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
जगदलपुर,  19 जनवरी।
सीएमएस कंपनी के कस्टोडियन के द्वारा एटीएम में पैसे न डालकर अपने निजी जीवन में खर्च करने की बात सामने आई, जिसके बाद कंपनी के अधिकारियों ने इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने जहां 3 आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया था, वहीं एक फरार आरोपी को भी 2 दिन के अंदर पकडऩे में सफलता हासिल की, वहीं इस मामले में एक अन्य आरोपी के भागने की जानकारी भी सामने आई है। पुलिस ने जनता से अपील भी की है कि अगर इन आरोपियों के द्वारा किसी को पैसा दिया गया है तो वे बस्तर पुलिस के पास पैसे लाकर जमा करवा दें।

डीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि बस्तर जिले में सीएमएस कंपनी के कस्टोडियन द्वारा एटीएम में राशि जमा करने के नाम पर बैंक से राशि निकाल कर एटीएम में कम राशि जमा करने के मामले में सीएमएस कंपनी की रिपोर्ट पर आरोपी योगेश यादव, कौशल यादव, ललित नारायण साहू एवं मंजूर अली के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है। मामले में सीएमएस कंपनी के कस्टोडियन आरोपी योगेश यादव, कौशल यादव, आडिटर ललित नारायण साहू एवं मंजूर अली द्वारा राशि गबन करना पाये जाने से इन आरोपियों को कोतवाली पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है।
 
मामले में आरोपियों के द्वारा पिछले 2 साल में धोखाधड़ी कर राशि का गबन करने की बात सामने आई है, वहीं बस्तर पुलिस ने अपील की है कि आरोपियों के द्वारा यदि किसी व्यक्ति को उधारी या किसी अन्य परिस्थितिवश राशि दी गई है तो बस्तर पुलिस के माध्यम से उस राशि को जमा करा दें, जिससे गबन की गई अधिकाधिक राशि बरामद की जा सके, वहीं पुलिस ने संपर्क के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  94791-94004 व नगर पुलिस अधीक्षक  94791-94008 के नंबर पर संपर्क कर सकता है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news