कोरिया

विधायक कमरो के नेतृत्व में कांग्रेस ने निकाली आजादी की गौरव यात्रा
12-Aug-2022 4:27 PM
विधायक कमरो के नेतृत्व में कांग्रेस ने निकाली आजादी की गौरव यात्रा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
मनेन्द्रगढ़, 12 अगस्त।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार विधानसभा प्रभारी सविप्रा उपाध्यक्ष विधायक गुलाब कमरो के नेतृत्व में विधानसभा क्षेत्रांतर्गत नगर पंचायत खोंगापानी स्थित घुटरीटोला हनुमान मंदिर मंदिर से पूजा-अर्चना के उपरांत आजादी की गौरव यात्रा के द्वितीय चरण की शुरूआत हुई, जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ताओं सहित कांग्रेस नेता हाथों में तिरंगा लेकर बड़ी संख्या में शामिल हुए। गौरव यात्रा का समापन 14 अगस्त को नगर पंचायत नई लेदरी स्थित हनुमान टेकरी में होगा।

विधायक गुलाब कमरो ने घुटरीटोला हनुमान मंदिर में विधिवत पूजा-अर्चना कर आजादी के 75वें वर्ष हीरक महोत्सव पर आजादी की गौरव यात्रा के द्वितीय चरण का शुभारंभ किया। विधानसभा स्तरीय पद यात्रा के दौरान विधायक ने बुजुर्गों का फूलमाला पहना कर एवं उन्हें तिरंगा भेंटकर उनका सम्मान किया।

विधायक ने नगर पंचायत खोंगापानी स्थित राजीव गांधी तिराहे में स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया तथा देश की आजादी के लिए शहीद स्वतंत्रता सेनानियों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर याद किया। इस दौरान स्थानीय जनों एवं कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के द्वारा विधायक कमरो व पदयात्रा में शामिल जनों का आत्मीय स्वागत किया गया।

उल्लेखनीय है कि आजादी की गौरव यात्रा में पदयात्री जनता से संवाद कर राज्य सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं और जनता की समस्याओं को भी सुन रहे हैं। वहीं आजादी की लड़ाई में महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की कुर्बानियों को याद करते हुए देश में भाईचारा के साथ-साथ आन-बान और शान के प्रतीक राष्ट्रध्वज तिरंगा का सम्मान करते हुए घर-घर में तिरंगा फहराने अभियान चला रहे हैं।

द्वितीय चरण की पदयात्रा में जिला कांग्रेस कमेटी, ब्लाक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण मनेंद्रगढ़, नगर कांग्रेस कमेटी खोंगापानी, नई लेदरी, महिला कांग्रेस, कांग्रेस सेवादल, किसान कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, पार्षद, एल्डरमेन सहित विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news