बेमेतरा

चखना दुकानों पर आबकारी अमले की तालाबंदी
23-Nov-2022 2:59 PM
चखना दुकानों पर आबकारी अमले की तालाबंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बेमेतरा,  23 नवंबर।
  जिला आबकारी विभाग की ओर से अनाधिकृत रूप से संचालित चखना दुकानों में तालाबंदी की कार्रवाई की जा रही है। यह कार्रवाई जिले के सभी 16 शराब ठेकों पर की जा रही है। 

शहर के मुड़पार स्थित शराब दुकान से कार्रवाई शुरू कर, कोबिया वार्ड की भी शराब दुकान की चखना दुकानें बंद कराई गई है । आबकारी विभाग की इस कार्रवाई से चखना दुकान संचालकों में हडक़ंप है।

जनप्रतिनिधियों ने कार्रवाई का किया स्वागत पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि चखना दुकानों पर कार्रवाई स्वागत योग्य है। अब यह देखना होगा कि यह कार्रवाई आने वाले दिनों में जारी रहती है या नहीं। अवैध चखना दुकानों पर कार्रवाई को लेकर आबकारी विभाग को लगातार अवगत कराया जा रहा था। आबकारी विभाग की कार्रवाई थी लोगों में उम्मीद जगी है कि आने वाले दिनों में अवैध रूप से संचालित चखना दुकानों को फिर से खुलने नहीं दिया जाएगा।

इस कार्रवाई पर जिला आबकारी अधिकारी वीके खंडूजा ने कहा कि पूर्व में चखना दुकानों पर कार्रवाई नहीं हुई इसकी जिम्मेदारी मेरी नहीं है। नियमो के विरुद्ध दुकानों का संचालन हो रहा था, इसलिए कार्रवाई की जा रही है। नियमों के तहत दुकानों को खोला जाएगा, लेकिन इन चखना दुकानों में शराब सेवन की अनुमति नहीं दी जाएगी।

 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news