गरियाबंद

विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन
02-Dec-2022 6:26 PM
विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

राजिम, 2 दिसंबर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात का दौरा कार्यक्रम में पहुंचेंगे। संभावित तिथि के अनुसार मुख्यमंत्री श्री बघेल 5 एवं 6 दिसंबर को भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे। जिसे लेकर गरियाबंद कलेक्टर प्रभात मलिक ने सर्व समाज के प्रतिनिधियों की आवश्यक बैठक आहुत की गई। बैठक में सभी समाज के लोग शामिल हुए। इस दौरान साहू समाज राजिम भक्तिन माता समिति द्वारा मुख्यमंत्री के नाम 7 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा गया।

साहू समाज राजिम भक्तिन माता समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि इन मांगों में प्रमुखता से धर्म नगरी राजिम को राजस्व जिला बनाने, धर्म नगरी राजिम में अविलंब ही कन्या महाविद्यालय खोले जाने, राजिम भक्ति माता के नाम से नगर में हाईटेक बस स्टैंड का निर्माण, नया मेला मैदान में निर्माणाधीन राजिम भक्तिन माता धर्मशाला की आने जाने के लिए सीसी रोड का निर्माण, राजिम नगर में राजिम भक्तिन माता चैक का सुंदरीकरण एवं साहू छात्रावास राजिम में टीन शेड निर्माण कार्य, सौंदर्यकरण निर्माण कार्य के लिए 35 लाख का मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापान सौंपने के दौरान प्रमुख रूप से छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के उपाध्यक्ष भुनेश्वर साहू, साहू राजिम भक्तिन माता समिति के अध्यक्ष लाला साहू, राजिम भक्ति माता समिति के युवा प्रकोष्ठ के संयोजक योगेश साहू, निषाद समाज के युवा अध्यक्ष शरद पारकर, पटेल समाज के जिलाध्यक्ष सोमनाथ पटेल आदि उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news