रायपुर

बस स्टैंड में आपरेटर्स की गुंडई पुलिस से नहीं सम्हल रही
07-Dec-2022 6:47 PM
बस स्टैंड में आपरेटर्स की गुंडई पुलिस से नहीं सम्हल रही

टर्मिनल बिल्डिंग के बाहर काउंटर खोलने लगे, गैंगवॉर जैसी स्थिति है

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 7 दिसंबर। भाठागांव बस स्टैंड की व्यवस्था पुलिस और परिवहन विभाग से सम्हले नहीं सम्हल रहा है। बस संचालकों और उनके कर्मियों, एजेंटो की गुंडई के यात्री तो यात्री पुलिस कर्मी भी उनके आतंक से खौफ खाते हैं। बस स्टैंड में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है।

पिछले एक, दो महीने में पुलिस, परिवहन अधिकारियों ने बस आपरेटर्स की बैठक लेकर कुछ निर्देश दिए थे। इन्हें दूसरे ही दिन से ताक पर रख दिया गया है। बस टर्मिनल के ठीक बाहर सवारी बिठाने और उतारने का सिलसिला जारी है। इससे भाठागांव से नेहरू नगर सडक़ पर जाम लगता है। इतना ही नहीं बस ड्राइवर और कंडक्टर राजधानी में कहीं भी रोक कर सवारी बिठाने और उतारने लगे हैं।आज तो और हद हो गई बस स्टैंड स्थित पुलिस चौकी के पास ही एक ट्रैवल्स के कर्मचारियों ने टिकट काउंटर लगा दिया। बस संचालक की दबंगई के चलते नया बवाल मच गया है।  इससे बस संचालकों के बीच विवाद खड़ा हो गया है।  विवाद के बाद संचालकों ने सडक़ में  टिकट काउंटर लगा दिया है। सडक़ में काउंटर लगने से चक्काजाम की स्थिति बनी हुई है।

कुछ ऑपरेटरों द्वारा  पार्किंग में टिकट काउंटर खोलने से विवाद शुरू हुआ। सभी आपरेटर्स के स्टाफ के बीच गैंगवॉर की सी स्थिति नजर आ रही है जिससे किसी भी दिन अनहोनी होने की आशंका बनी रहती है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news